Move to Jagran APP

रहस्यमय परिस्थिति में गोली लगने से युवक की मौत

जगदीशपुर गांव में सोमवार की रात रहस्यमय परिस्थितियों में गोली लगने से युवक की मौत हो गई। स्वजन बड़े भाई की लाइसेंसी राइफल साफ करते समय लापरवाही के कारण गोली चलने से मौत होने की बात कह रहे हैं। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुटी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 05:41 PM (IST)Updated: Tue, 17 Mar 2020 05:41 PM (IST)
रहस्यमय परिस्थिति में गोली लगने से युवक की मौत
रहस्यमय परिस्थिति में गोली लगने से युवक की मौत

जागरण संवाददाता, सिगरामऊ (जौनपुर): जगदीशपुर गांव में सोमवार की रात रहस्यमय परिस्थितियों में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गयी। स्वजन बड़े भाई की लाइसेंसी राइफल साफ करते समय लापरवाही के कारण गोली चलने से मौत होने की बात कह रहे हैं। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुटी है।

loksabha election banner

उक्त गांव के स्व.पृथ्वीपाल पांडेय के घर में गोली चलने की आवाज सुनाई पड़ने पर पास-पड़ोस के लोग जुट गये। उनके छोटे पुत्र राजन पांडेय (24) के पेट में गोली लगी थी। इससे घर में कोहराम मच गया। स्वजन आनन-फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बदलापुर ले गये। डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। रात में खबर सूचना मिलने पर थाने के प्रभारी निरीक्षक विनीत मोहन पाठक मामले की तहकीकात करने पहुंचे। पूछताछ में स्वजनों ने बताया कि राजन पांडेय अपने बड़े भाई बबलू पांडेय की लाइसेंसी राइफल की सफाई कर रहा था। इसी दौरान लापरवाही के चलते निकली गोली उसके पेट में जा लगी।

वहीं दोनों भाइयों के बीच विवाद को लेकर पुलिस के पूछने पर स्वजनों ने ऐसी किसी बात से इन्कार किया। मृत राजन अविवाहित था। मंगलवार को दोपहर अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संजय राय व सीओ बदलापुर ने आकर मौका मुआयना करने के साथ ही स्वजनों और आस-पास के ग्रामीणों से घटना के बारे में पूछताछ की। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.