जागरण संवाददाता, जौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में बाइक सवार लोक निर्माण विभाग के सेवानिवृत्त कर्मचारी व युवक की मौत हो गई। मृत युवक के दो अन्य साथियों की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों को प्रयागराज में भर्ती कराया गया है।

मुंगराबादशाहपुर प्रतिनिधि के अनुसार : थाना क्षेत्र के भीखपुर मठिया निवासी कृष्ण कुमार पटेल, सूरज विश्वकर्मा व दिनेश प्रजापति लोक निर्माण भवन (डाक बंगला) में दैनिक मजदूरी कर शुक्रवार की रात में छुट्टी के बाद बाइक से घर जा रहे थे। पुरऊपुर-भीखपुर मठिया मार्ग पर सामने से आ रहे ट्रक की रोशनी में आंखें चुंधिया जाने से सड़क पर पड़ी गिट्टी पर बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुंगरा बादशाहपुर पहुंचाया। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए तीनों को प्रयागराज रेफर कर दिया। वहां ले जाते समय 24 वर्षीय कृष्ण कुमार पटेल की रास्ते में ही मौत हो गई। दुर्घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने शव को अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

नौपेड़वा प्रतिनिधि के अनुसार : बक्शा थाना क्षेत्र के डीह जहानिया निवासी लोक निर्माण विभाग के रिटायर्ड कर्मचारी 65 वर्षीय संत कुमार यादव किसी कार्य से आफिस गए थे। वहां से शनिवार की शाम बाइक से घर लौट रहे थे। जौनपुर-रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर बक्शा थाना क्षेत्र के फतेहगंज के समीप प्राइवेट बस की चपेट में आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। खबर लगते ही तहसीलदार सदर पवन कुमार सिंह व थानाध्यक्ष ने शव व बस को कब्जे में ले लिया। मृतक के पुत्र राधेश्याम यादव की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Edited By: Jagran