Move to Jagran APP

करेंट से दो युवकों की गई जान

जनपद के अलग-अलग स्थानों पर करेंट की चपेट में आकर दो युवकों की मौत हो गई। एक महराजगंज में मोटर ठीक करते समय तो दूसरा टेबल फैन हटाते समय घटना का शिकार हुआ।

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Nov 2019 06:20 PM (IST)Updated: Wed, 06 Nov 2019 06:20 PM (IST)
करेंट से दो युवकों की गई जान
करेंट से दो युवकों की गई जान

जागरण संवाददाता, महराजगंज/जफराबाद: जनपद के अलग-अलग स्थानों पर करेंट की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई। एक महराजगंज में मोटर ठीक करते समय तो दूसरा टेबल पंखा मरम्मत करते समय घटना का शिकार हो गया।

loksabha election banner

महराजगंज क्षेत्र के चरियाहीं गांव के उमाशंकर यादव (32) बिजली पार्ट व इलेक्ट्रिकल की दुकान महराजगंज में किये थे। बुधवार की सुबह अपनी पानी की मोटर खराब हो गई तो वही बनाने लगे, किन्तु काल को तो कुछ और ही मंजूर था। बिजली का झटका लगा तो बगल में खड़े पिता ने जब देखा कि बेटे को बिजली का स्पर्श हुआ है और वो तड़पड़ा रहा है तो वह छुड़ाने दौड़े। इस दौरान उनको करेंट का झटका और वह दूर जाकर गिरा। घटना की जानकारी जब परिजनों को हुई तो वे तुरंत एक निजी चिकित्सक के यहां ले गए जहां डाक्टर ने कहा कि जिला अस्पताल ले जाइए। जिला अस्पताल ले जाने पर वहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर घर में कोहराम मच गया।

जफराबाद क्षेत्र के शंकरपुर गांव में बुधवार को सुबह करेंट की चपेट से 18 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। परिवार में कोहराम मच गया। गांव निवासी स्वर्गीय विनोद चौहान का पुत्र मोनू चौहान घर में टेबल फैन को हटाने लगा। उस समय पंखे में करंट उतरा था, छूते ही मोनू चिपक गया। थोड़ी देरबाद परिवार के लोगों को पता चला। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.