Move to Jagran APP

मारपीट में घायल दो युवकों की हुई मौत

खुटहन व बदलापुर थाना क्षेत्रों में हुई मारपीट की घटनाओं में घायल दो युवकों की इलाज के दौरान मौत हो गई। खुटहन में मौत की खबर लगने के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रास्ता जाम करने से करीब आधे घंटे तक आवागमन ठप रहा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 06:21 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 06:21 PM (IST)
मारपीट में घायल दो युवकों की हुई मौत

जासं, जौनपुर: खुटहन व बदलापुर थाना क्षेत्रों में हुई मारपीट की घटनाओं में घायल दो युवकों की इलाज के दौरान मौत हो गई। खुटहन में मौत की खबर लगने के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रास्ता जाम करने से करीब आधे घंटे तक आवागमन ठप रहा।

loksabha election banner

खुटहन प्रतिनिधि के अनुसार: पिलकिछा गांव के नकबी बस्ती निवासी मनीष गुप्ता (17) का बगल की बस्ती के कुछ युवकों से क्रिकेट खेलने को लेकर विवाद की रंजिश चली आ रही थी। गत बुधवार की शाम मनीष के साइकिल से खुटहन बाजार से सामान खरीदकर साइकिल से घर लौटते समय कोकना गांव के पास कुछ युवकों ने उसी रंजिश को लेकर पीटकर अधमरा कर दिया था। वाराणसी के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान शनिवार की सुबह उसकी मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोकना में रास्ता जाम कर प्रयागराज-गोरखपुर वाया शाहगंज राजमार्ग पर रास्ता जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक जगदीश कुशवाहा ने समझा-बुझाकर आधे घंटे बाद रास्ता जाम समाप्त करा दिया। उन्होंने बताया कि घटना के दिन ही चार नामजद आरोपितों के खिलाफ दर्ज किए गए शांति भंग के मुकदमे में मौत के बाद गैर इरादतन हत्या सहित विभिन्न धाराओं को जोड़ दिया गया है। आरोपितों में से दो सनी तिवारी व अमित उर्फ डीटू उपाध्याय को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बदलापुर प्रतिनिधि के अनुसार: कस्बे के वार्ड नंबर दस भलुआहीं में गत तीन जून को रास्ते के विवाद को लेकर हुई मारपीट में घायल छह लोगों में शामिल मोबीन ऊर्फ गुड्डू (40) की उपचार के दौरान शुक्रवार की रात वाराणसी ट्रामा सेंटर में मौत हो गई। मौत की खबर आते ही घर में कोहराम मच गया। थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने बताया मृतक के पिता इब्राहिम की तहरीर पर 15 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसमें अब गैर इरादतन हत्या की धारा बढ़ा दी गई है। आरोपितों में से एक जलील को गिरफ्तार कर लिया गया है। घायल मुनीर भी हिरासत में है। अन्य को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.