Move to Jagran APP

जौनपुर में ट्रेलर ने सड़क किनारे खड़े आठ लोगों को रौंदा, छह की मौत

जौनपुर के जलालपुर थाना क्षेत्र बयालसी डिग्री कालेज के पास बड़ा हादसा हुआ। ट्रेलर ने वाराणसी-जौनपुर हाइवे के किनारे खड़े आठ लोगों को कुचल दिया। इससे छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 22 Jul 2018 10:31 AM (IST)Updated: Sun, 22 Jul 2018 02:25 PM (IST)
जौनपुर में ट्रेलर ने सड़क किनारे खड़े आठ  लोगों को रौंदा, छह की मौत
जौनपुर में ट्रेलर ने सड़क किनारे खड़े आठ लोगों को रौंदा, छह की मौत

जौनपुर (जेएनएन)। तेज रफ्तार ट्रेलर ने आज जौनपुर में आठ लोगों को कुचल दिया। इससे छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हैं। दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने ट्रेलर को आग के हवाले कर दिया। इन लोगों ने सड़क पर जाम भी लगा दिया।

loksabha election banner

जौनपुर के जलालपुर थाना क्षेत्र बयालसी डिग्री कालेज के पास बड़ा हादसा हुआ। खाली ट्रेलर ने वाराणसी-जौनपुर हाइवे के किनारे खड़े आठ लोगों को रौंद दिया। इसमें छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। उधर हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने ट्रेलर को आग के हवाले कर दिया। इससे ट्रेलर के टायर में लगी आग से हुए विस्फोटक के चलते तीन दुकान भी जल गई। 

जौनपुर की ओर से खाली ट्रेलर वाराणसी की तरफ जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रेलर की गति तेज थी। जलालपुर चौराहे के समीप बयालसी डिग्री कालेज से सौ मीटर पहले ही चालक चलती गाड़ी से कूदकर फरार हो गया। इधर गाड़ी सौ मीटर आगे सड़क के किनारे खड़े सात लोगों को रौंदते हुए कुछ दूर जाकर रुक गई। इस हादसे के चलते छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कुछ दूर पर खड़े एसओ जलालपुर ने शवों को कब्जे में लेकर घायल हुए जलालपुर निवासी संतोष (48) और शाहीपुर थाना जलालपुर निवासी मीरा देनी(55) को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

बताया जा रहा है कि फोर्स की कमी के चलते आक्रोशित लोगों ने ट्रेलर में आग लगा दी। इससे ट्रेलर टायरों में आग लगने से विस्फोटक हुआ और 20 मीटर दूर नास्ते की दुकान, जूता चप्पल और एक चाय पान की दुकान में आग लग गई। घन्टे भर बाद पहुँचे फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर काबू पाया। वहीं एसडीएम केराकत मंगलेश दुबे सहित कई थाने की फोर्स मौके पर तैनात कर दी गई है। साथ गई जिला अस्पताल पर भी एक दरोगा सहित चार सिपाहियों को तैनात कर दिया गया है। जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने बताया कि अब स्थिति नियंत्रण में है। 

यह है मरने वालों की सूची 

अजय (50) निवासी नेवादा थाना जलालपुर 

मुन्ना कन्नौजिया (22) निवासी शाहीपुर जलालपुर 

रज्जुदेवी (50) निवासी अइली चोलापुर वाराणसी 

तन्नू (8) पुत्री उमेश कन्नौजिया निवासी कटरा मुंगराबादशाहपुर 

फूल चंद्र (45) निवासी सिरकोनी 

अनवर (60) निवासी बीबनमउ जलालपुर।

इससे ट्रेलर टायरों में आग लगने से विस्फोटक हुआ और 20 मीटर दूर नास्ते की दुकान, जूता चप्पल और एक चाय पान की दुकान में आग लग गई। घन्टे भर बाद पहुँचे फायर बिग्रेड की टीम ने आग पर काबू पाया। वहीं एसडीएम केराकत मंगलेश दुबे सहित कई थाने की फोर्स मौके पर तैनात कर दी गई है। साथ गई जिला अस्पताल पर भी एक दरोगा सहित चार सिपाहियों को तैनात कर दिया गया है। जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने बताया कि हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है। जिनकी पहचान की जा रही है। स्थिति नियंत्रण में है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.