जागरण संवाददाता, गौराबादशाहपुर (जौनपुर): जौनपुर-आजमगढ़ राज्यमार्ग पर शुक्रवार को बेकाबू हुआ गिट्टी लदा ट्रेलर वाहन व राहगीरों को रौंदते हुए मकान से टकरा गया। इस हादसे में बी.फार्मा के छात्र की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गये। इनमें से एक की हालत नाजुक देख जिला अस्पताल से बीएचयू रेफर कर दिया गया। पुलिस ने ट्रेलर व चालक को कब्जे में ले लिया है। हादसे के चलते काफी देर तक मार्ग पर आवागमन प्रभावित रहा।

जौनपुर की ओर से गिट्टी लादकर आजमगढ़ की तरफ जा रहा ट्रेलर दिन में करीब 11.30 बजे ग्रामोदय इंटर कालेज के पास से कस्बे में प्रवेश करते ही बेकाबू हो गया। ट्रेलर बंजारेपुर में रामलीला मैदान के पास सड़क किनारे खड़े पिकअप, कार, राहगीरों व बाइक सवारों को चपेट में लेते हुए सराफा कारोबारी राम नारायण सेठ के घर से टकरा गया। दुर्घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे के बाद भागने का प्रयास कर रहे ट्रेलर चालक को लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने घायल चंदन यादव (21), बाइक सवार नितिन यादव (28), प्रवेश यादव (24) निवासी ग्राम सिदुरी थाना बरदह आजमगढ़, विनीता तिवारी (38) को एंबुलेंस से सीएचसी चोरसंड भेजा। वहां से सभी को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। वहां चंदन यादव की मौत हो गई। मृत चंदन प्रसाद इंजीनियरिग व फार्मेसी कालेज में बी.फार्मा का छात्र था। नितिन यादव की हालत नाजुक होने के चलते बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है। मची रही अफरा-तफरी

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कस्बे में प्रवेश करने के साथ ही ट्रेलर बेकाबू हो गया। सड़क पर लहराते ट्रेलर को देख अफरा-तफरी मच गई। लोग सुरक्षित स्थान की तरफ भागने लगे। करीब एक किलोमीटर तक दहशत का माहौल बनाने के बाद ट्रेलर रामलीला मैदान के पास खड़े पिकअप, कार व बाइक सवारों को जद में लेता हुआ राम नारायण सेठ के घर से जा भिड़ा। हादसे के बाद भाग रहे ट्रेलर चालक को गुस्साये लोगों ने पकड़कर जमकर पीटा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस