Move to Jagran APP

डाक्टरों को अपराधियों से बचाव को एसपी दिए टिप्स

एसपी आशीष तिवारी ने अपराध और अपराधियों से बचाव को जनजागरूकता को छेड़ी गई मुहिम के तहत मंगलवार को पुलिस लाइन में डाक्टरों की पाठशाला लगाई। उन्हें जरूरी टिप्स दिए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 08:33 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 08:33 PM (IST)
डाक्टरों को अपराधियों से बचाव को एसपी दिए टिप्स
डाक्टरों को अपराधियों से बचाव को एसपी दिए टिप्स

जागरण संवाददाता, जौनपुर: एसपी आशीष तिवारी ने अपराध और अपराधियों से बचाव को जनजागरूकता को छेड़ी गई मुहिम के तहत मंगलवार को पुलिस लाइन में डाक्टरों की पाठशाला लगाई। उन्हें जरूरी टिप्स दिए। सभी डाक्टरों को अपने-अपने हॉस्पिटल में सीसीटीवी कैमरे लगवाने और गार्डों का चरित्र सत्यापन कराने के साथ ही कर्मचारियों की गतिविधियों पर हमेशा पैनी नजर रखने की सलाह दी।

loksabha election banner

उन्होंने डाक्टरों से आग्रह किया कि पुलिस प्रशासन से बेहतर सामंजस्य बनाएं। इससे अपराध नियंत्रण में आसानी होगी। अपने साथ गार्ड अवश्य रखें। हॉस्पिटल और उसके आस-पास पुलिस अधिकारियों और संबंधित थानों व चौकियों के प्रभारी का नंबर अवश्य लिखाएं। किसी भी अप्रिय घटना के होने पर तुरंत सूचना दें। जरूरी सूचनाएं सीधे उन्हें व्हाट्सएप नंबर-8004143000 पर भी दे सकते हैं। डाक्टरों ने भी अपनी समस्याएं बताने के साथ ही सुझाव दिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.