जागरण संवाददाता, जौनपुर : जिले में हुए सड़क हादसों में दो युवकों के साथ ही वृद्ध की मौत हो गई। एक युवक घायल हो गया। संबंधित थानों की पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शाहगंज नगर के समीपवर्ती गांव उसरा भादी निवासी लाल बहादुर यादव (58) नगर में अयोध्या मार्ग स्थित पान दरीबा मोड़ पर सड़क किनारे गुमटी में चाय की दुकान चलाते थे। रोज की तरह लाल बहादुर गुमटी के आगे सोये थे। रविवार की देररात जौनपुर से अयोध्या की ओर जा रहा तेज रफ्तार बालू लदा ट्रक बेकाबू होकर पलट गया। उसकी चपेट में आने से लाल बहादुर की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद चालक व खलासी ट्रक छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ट्रक को कब्जे में ले लिया।

लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर सरपतहां थाना क्षेत्र के मिसिरपुर पेट्रोल पंप के पास रविवार आधी रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार पड़ोसी जिले आजमगढ़ के राहुल नगर मड़या थाना कोतवाली सदर निवासी विकल्प प्रताप सिंह (30) की मौत हो गई। बाइक पर सवार उसका दोस्त मिन्हाज (26) गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों घर से कहीं बरात में जाने की बात कहकर निकले थे। घायल मिन्हाज को राजकीय पुरुष अस्पताल शाहगंज ले जाया गया। डाक्टरों ने हालत नाजुक देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सोमवार को दोपहर बाद दोनों की शिनाख्त हो सकी। इसी तरह मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के दाने संकरा गांव का अमन सिंह (20) पुत्र अरविद सिंह सोमवार की दोपहर बाइक से घर से कहीं जा रहा था। गांव से निकलकर सड़क पर पहुंचते ही बेलवार की तरफ जा रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से अमन सिंह की वहीं मौत हो गई। चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने मुंगराबादशाहपुर-बेलवार मार्ग पर रास्ता जाम कर दिया। जहां सीओ विजय सिंह ने मौके पर पहुंचकर चालक की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर रास्ता जाम समाप्त कराया। इस दौरान कांग्रेस नेता अजय शंकर दुबे अज्जू भैया ने भी लोगों को समझाकर शांत कराया। ट्रक ने टेंपो में मारा टक्कर, आधा दर्जन घायल

मड़ियाहूं (जौनपुर): शीतलगंज बाजार में सोमवार को दोपहर ट्रक ने सवारी लादकर जौनपुर से मड़ियाहूं की तरफ जा रहे टेंपो में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। टेंपो में सवार रामपुर नद्दी निवासी महेंद्र, पाली निवासी रियाज, सितारा, सलीम व जमुआ गांव निवासी राजेश यादव व लकी गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को एंबुलेंस से सीएचसी मड़ियाहूं पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद दो को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस