Move to Jagran APP

दिनभर चली खोज, नहीं मिल पाई पूनम की लाश

लाइन बाजार थाना क्षेत्र के पंचहटिया स्थित रामघाट पर रविवार को दूसरे दिन भी पुलिस गोताखोरों को लेकर दिन भर विवाहिता पूनम की गोमती नदी में लाश की तलाश करती रही। शाम छह बजे तलाश का काम बंद कर दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Aug 2018 08:42 PM (IST)Updated: Sun, 19 Aug 2018 11:06 PM (IST)
दिनभर चली खोज, नहीं  मिल पाई पूनम की लाश
दिनभर चली खोज, नहीं मिल पाई पूनम की लाश

जागरण संवाददाता, जौनपुर: लाइन बाजार थाना क्षेत्र के पंचहटिया स्थित रामघाट पर रविवार को दूसरे दिन भी पुलिस गोताखोरों को लेकर दिन भर विवाहिता पूनम की गोमती नदी में लाश की तलाश करती रही। शाम छह बजे तलाश का काम बंद कर दिया गया।

loksabha election banner

चंदवक थाना क्षेत्र के जरासी ककरहिया गांव के राम चरन यादव की पुत्री पूनम की शादी साल भर पहले केराकत कोतवाली के अहन गांव निवासी राजन यादव के साथ हुई थी। गुरुवार को पूनम की सास उर्मिला देवी ने मायके वालों को फोन पर सूचना दी कि पूनम कहीं भाग गई है। मायके वालों ने काफी खोजबीन की लेकिन पूनम का कहीं पता नहीं चला। राम चरन ने केराकत कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया कि दहेज की मांग को लेकर ससुरालीजन ने पूनम की हत्या कर लाश गायब कर दी है। गांव वालों से पता चला कि ससुरालीजन ने गला घोंटकर पूनम की हत्या कर दी और साक्ष्य मिटाने के लिए रामघाट पर पटिया में बांधकर शव नदी में फेंक दिया। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस शनिवार से ही शव की तलाश करा रही है। मुफ्तीगंज पुलिस चौकी प्रभारी प्रसून मिश्र खुद भी दिन भर डटे रहे। रविवार को जोगियापुर से कुछ और गोताखोरों को बुलाकर लाश की तलाश दिन भर कराई गई। गोताखोरों ने नदी में डुबकी लगाकर खोजने के अलावा जाल भी डाला लेकिन शव नहीं मिला। चौकियां पुलिस चौकी प्रभारी शशिकला भी घाट पर मौजूद रहीं। पुलिस को पूछताछ के दौरान रामघाट पर लकड़ी, घी आदि दाह संस्कार सामग्री बेचने वाले दुकानदारों ने पुष्टि की कि पंद्रह अगस्त को तड़के करीब पांच बजे एक बोलेरो से चार पुरुष तथा दो महिला घाट पर आई थीं। सभी घबराए हुए थे। वे एक महिला की लाश लिए हुए थे। शव को बहाने के लिए उनसे पटिया मांग रहे थे। न देने पर खुद कहीं से पटिया लेकर आए और शव को उसी में बांधकर नाव से नदी में फेंककर चले गए। दूसरी लाश मिली, पुलिस ने बहा दी

पूनम की लाश की खोज के दौरान नदी में डाले गए जाल में एक लाश फंस गई। सभी ने सोचा की पूनम की लाश है। बाहर निकाला गया तो वह किसी पुरुष की लाश निकली। पुलिस ने उसे निकलवाकर छानबीन करने की बजाए पुन: नदी में बहवा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.