Move to Jagran APP

Samajwadi Party List: मछली शहर से सपा ने प्रिया सरोज पर खेला दांव, जानिए कौन हैं अखिलेश यादव की ये उम्मीदवार

Lok Sabha Election 2024 सपा से प्रिया सरोज को टिकट मिलने के बाद उनके समर्थकों में जबरदस्त उत्साह है। प्रिया सरोज इन दिनों इलाहाबाद हाई कोर्ट में प्रैक्टिस कर रही हैं साथ ही वे राजनीति में भी सक्रिय हैं। प्रिया सरोज केराकत विधानसभा के विधायक और मछलीशहर के पूर्व सांसद तूफानी सरोज को बेटी हैं। अखिलेश यादव ने रविवार को सात सीटों पर प्रत्याशी की घाेषणा की है।

By manoj kumar tiwari Edited By: Abhishek Saxena Published: Sun, 14 Apr 2024 04:23 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2024 04:23 PM (IST)
सपा ने प्रिया सरोज को दिया टिकट, समर्थकों में खुशी की लहर

संवाद सहयोगी मछलीशहर (जौनपुर)। Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी ने मछलीशहर सुरक्षित सीट से हाई कोर्ट की अधिवक्ता प्रिया सरोज को टिकट दिया।

loksabha election banner

प्रिया सरोज केराकत विधानसभा के विधायक और मछलीशहर के पूर्व सांसद तूफानी सरोज को बेटी है। वर्तमान समय में वह हाई कोर्ट में राजनीति के साथ प्रैक्टिस भी कर रही है। टिकट की घोषणा के बाद सपा समर्थकों में खुशी की लहर है।

महिला शक्ति को दिया टिकट

मछलीशहर विधानसभा अध्यक्ष सूर्यभान यादव ने बताया जैसे ही प्रिया सरोज को टिकट मिलने की सूचना पर सभी कार्यकर्ता ने अपने मुखिया अखिलेश यादव को धन्यवाद दिया। जौनपुर समाजवादी पिछड़ा वर्ग के जिलाध्यक्ष श्याम नारायण बिंद ने महिला शक्ति को लोकसभा टिकट मिलने पर जीत की गारंटी मान रहे।

ये भी पढ़ेंः Election 2024: रामपुर में कांग्रेस को झटका, नवाबजादा हैदर अली खान उर्फ हमजा मियां हुए भाजपाई, इंग्लैंड से की है पढ़ाई

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Elections: मुजफ्फरनगर में मायावती का मंच से एलान, सरकार बनी तो 'पश्चिमी यूपी' होगा अलग राज्य

श्याम नारायण बिंद ने कहा महिला विधायक के बाद महिला सांसद भी मछलीशहर की जनता चुनने जा रही है। वही वरिष्ठ सपा नेता पंधारी लाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव द्वारा जारी घोषणा पत्र प्रिया सरोज की जीत की गारंटी बनेगी। इसके अलावा नगर के चुंगी चौराहे पर जुटे सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने टिकट की घोषणा के बाद खुशी जाहिर किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.