जागरण संवाददाता, जौनपुर : नगर पालिका परिषद जौनपुर में ईओ को कार्यमुक्त करने के लिए सभासदों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में सभासदों ने 11 वें दिन भी क्रमिक अनशन कर अपना विरोध जताया। शुक्रवार को क्रमिक अनशन में सभासद डा.हसीन बबलू, डा.रामसूरत मौर्य, रवि सोनकर, शिव कुमार मौर्य बैठे थे। वहीं उनके आंदोलन को धार देने के लिए पीएचडी संघर्ष मोर्चा के सदस्यों ने पहुंचकर अपना समर्थन दिया। मोर्चा से जुड़े अधिवक्ता विकास तिवारी, दिव्य प्रकाश सिंह, अतुल सिंह, शशांक सिंह, संदीप कुमार सिंह ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में सभासदों के साथ है।

पूर्व सभासद सत्येंद्र साहू ने कहा कि झूठ की उम्र बहुत छोटी होती है, सत्य की हमेशा जीत होती है। इस मौके पर सभासद साजिद अलीम, बिदु यादव, अलमास सिद्दीकी, सरफराज अंसारी, सतीश सिंह, दीपक जायसवाल, इरशाद मंसूरी, मनोज कुशवाहा, जगदीश मौर्य, संजीव भारती आदि मौजूद रहे। नपा कर्मचारियों ने किया कलमबंद हड़ताल

जौनपुर: ईओ द्वारा तहरीर में नगर पालिका कर्मचारी अनिल यादव पर मुकदमा दर्ज होने पर शुक्रवार को नगर पालिका परिषद जौनपुर के कर्मचारियों ने भी अपना विरोध जताया। उन्होंने कलमबंद हड़ताल करके दिनभर कामकाज ठप रखा। हालांकि ईओ द्वारा एक पत्र जारी किया गया है कि जिस अनिल यादव पर मुकदमा दर्ज हुआ उसमें कहीं भी कर्मचारी शब्द का उल्लेख नहीं है। इसको जबरन सभासदों द्वारा भ्रमित किया जा रहा है। जिससे कार्यालय का माहौल खराब हो सके। ऐसे में कर्मचारियों की आगे के आंदोलन की स्थिति अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी। ईओ जौनपुर के खिलाफ हुए सभासद

शाहगंज (जौनपुर) नगर पालिका परिषद जौनपुर के अधिशाषी अधिकारी के खिलाफ सभासदों का धरना प्रदर्शन व क्रमिक अनशन से शाहगंज नगर पालिका परिषद के सभासदों ने कड़ा विरोध जताया है।

वरिष्ठ सभासद राम प्रसाद मोदनवाल के अलीगंज मोहल्ला स्थित आवास पर शुक्रवार को सभासदों की बैठक अर्पित जायसवाल की अध्यक्षता में हुई। सभासदों ने ईओ के तानाशाही रवैए की निदा करते हुए कहा कि जौनपुर के सभासदों की मांग पूरी नहीं होती है तो शाहगंज नगर पालिका के सभासद भी उक्त ईओ के विरुद्ध मोर्चा खोलने को बाध्य होंगे। इस मौके पर संदीप जायसवाल, सिपू अग्रहरि, धर्मेंद्र कुमार, गणेश चौहान, अखिलेश यादव, अनुराग मिश्र, संगीता जायसवाल, विवेक अस्थाना, मो.हलीम, परवेज अहमद, मो.फैजान आदि मौजूद रहे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021