Move to Jagran APP

मददगारों का बढ़ रहा कारवां, दिल खोल कर रहे दान

लायंस क्लब इंटरनेशनल ने दिया पांच लाख 75 हजार का दान -राशन के साथ जगह-जगह वितरित किए गए मास्क व सैनिटाइजर जागरण संवाददाता जौनपुर कोरोना संकट के बीच मददगारों का कारवां भी बढ़ रहा है। जरूरतमंदों दिल खोलकर दान कर रहे हैं। मंगलवार को भी संक्रमण से बचाने के लिए जगह-जगह राशन सहित सैनिटाइजर व मास्क का वितरण किया गया। लायंस क्लब इंटरनेशनल मंडल की ओर से पीएम केयर फंड में पांच लाख 75 हजार रुपये जमा कराया गया। ताड़तला स्थित लायंस क्

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 May 2020 09:49 PM (IST)Updated: Wed, 06 May 2020 09:49 PM (IST)
मददगारों का बढ़ रहा कारवां, दिल खोल कर रहे दान

जागरण संवाददाता, जौनपुर: कोरोना संकट के बीच मददगारों का कारवां भी बढ़ रहा है। जरूरतमंद दिल खोलकर दान कर रहे हैं। मंगलवार व बुधवार को संक्रमण से बचाने के लिए जगह-जगह राशन सहित सैनिटाइजर व मास्क का वितरण किया गया।

loksabha election banner

लायंस क्लब इंटरनेशनल मंडल की ओर से पीएम केयर फंड में पांच लाख 75 हजार रुपये जमा कराया गया। ताड़तला स्थित लायंस क्लब मंडल सचिवालय में शारीरिक दूरी का पालन करते हुए हुई बैठक में कैबिनेट सचिव सैय्यद मो. मुस्तफा व कैबिनेट कोषाध्यक्ष मनीष गुप्ता ने डिस्ट्रिक्ट गवर्नर डा. क्षितिज शर्मा को चेक प्रदान किया। मंडल क्लब के साथ लायंस क्लब जौनपुर मेन, जौनपुर गोमती का भी सहयोग रहा। डीडीएस संस्था की ओर से भी संक्रमण से बचाव के लिए मास्क व सैनिटाइजर का वितरण किया जा रहा है। संचालिका आरती सिंह ने अन्य लोगों से भी अभियान में भागीदार बनने का आह्वान किया। अगा़िफया ग्रुप के एमडी मो. अ•ाहर रो•ोदारों को रो•ा रहने के लिए सहरी का इंते•ाम कराने में जुटे हैं। पूर्व सांसद कृष्ण प्रताप सिंह ने मुंगराबादशाहपुर नगर के नई बा•ार में स्थित भाजपा के जिला कोषाध्यक्ष व मनोनीत सभासद संतोष कुमार मिश्रा के आवास पर डेढ़ सौ गरीबों को राशन का वितरित किया। इसके बाद शाहगंज कोतवाली पहुंचकर पूर्व सांसद ने प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश सिंह की उपस्थिति में कोरोना योद्धा पुलिस कर्मियों पर पुष्प वर्षा कर उन्हें सम्मानित किया। श्रीनिवास बालिका इंटर कालेज गद्दीपुर, कचगांव की प्रबंधक चंद्रा मिश्रा ने उन बच्चों के घर राहत सामग्री का वितरण कराया जो मुश्किल में हैं। केराकत विधायक दिनेश चौधरी ने थानागद्दी सब्बलब्रह्म बाबा मंदिर में परिसर में भाजपा कार्यकर्ताओं का माल्यार्पण कर आरती उतारी। मास्क व सैनिटाइजर का वितरण किया। साथ ही हीरावती मेमोरियल सेवा सदन एंड वेलफेयर ट्रस्ट की ओर से डा. एमपी यादव ने कोरोना वारियर्स का चौकी परिसर में माला पहनाकर सम्मान करने के साथ मास्क व सैनिटाइजर दिया। गांव निवासी व उद्योगपति अनिल सिंह ने भीतरी व सरोजबड़ेवर गांव में ढ़ाई सौ जरूरतमंदों में खाद्यान्न वितरित किया। सिद्धिविनायक ज्वेलर्स द्वारा इस कोरोना जैसी गंभीर माहमारी में जरूरतमंदों के सहयोग के लिए खाने के 575 पैकेट पुड़ी-सब्जी के साथ बिस्कुट का वितरण किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.