जासं, जौनपुर: पुरानी रंजिश, भूमि विवाद व छेड़खानी को लेकर जगह-जगह हुई मारपीट की घटनाओं में 29 लोग घायल हो गए। इनमें से गंभीर चोटों के कारण 22 को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मछलीशहर प्रतिनिधि के अनुसार: कोतवाली क्षेत्र के सहिजदपुर गांव में मंगलवार की सुबह पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। समझाने-बुझाने पर मामला शांत होने के बाद एक पक्ष ने धारदार हथियारों व लाठी-डंडे से हमलाकर दूसरे पक्ष के महावीर, रोहित, विकास, अंकित, रिकू, जयश्री, मनोज कुमार, लालमन, विमला, दिव्यांश, सुरपत्ती, रंजीत व विवेक को गंभीर रूप से घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस से घायलों को सीएचसी पहुंचाया। हालत गंभीर देखते हुए छह को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। कोतवाल पंकज पांडेय ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तहरीर पर 11 नामजद आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुंगराबादशाहपुर प्रतिनिधि के अनुसार: बेरमाव गांव में सोमवार की शाम आबादी के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में एक पक्ष के अन्नू तिवारी, सुषमा, पद्माकर, खुशबू, कृष्णचंद्र, शिवकांति, सावित्री और दूसरे पक्ष के अंकुश, शशि, राकेश, मंजू, शशि, रीता को गंभीर चोटें आईं। सभी को पीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। केराकत प्रतिनिधि के अनुसार: सरौनी पश्चिम पट्टी गांव में छेड़खानी के विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई। एक पक्ष से विनोद व प्रमोद जबकि दूसरे पक्ष के अच्छेलाल व अविनाश घायल हो गए।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस