Move to Jagran APP

सिरफिरे प्रेमी ने गला काटकर युवती को उतारा मौत के घाट

ग्राम सभा हीरापुर के राजस्व गांव जमालपुर में मंगलवार की देर रात सिरफिरे प्रेमी ने अपनी भाभी की सगी छोटी बहन की धारदार हथियार से गला काटकर नृशंस हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 May 2020 05:08 PM (IST)Updated: Wed, 27 May 2020 05:08 PM (IST)
सिरफिरे प्रेमी ने गला काटकर युवती को उतारा मौत के घाट
सिरफिरे प्रेमी ने गला काटकर युवती को उतारा मौत के घाट

जागरण संवाददाता, सिरकोनी (जौनपुर): जलालपुर थाना क्षेत्र के हीरापुर जमालपुर में मंगलवार की देररात एकतरफा प्यार में सिरफिरे प्रेमी ने अपनी भाभी की सगी छोटी बहन की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। मृतका की छोटी बहन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

जमालपुर गांव के हिमलाल की बड़ी बेटी लक्ष्मी की शादी करीब दस साल पहले जलालपुर थाना क्षेत्र के ही नेवादा गांव निवासी छोटेलाल के साथ हुई थी। कुछ दिनों से छोटेलाल का छोटा भाई हरिकंचन भाभी की छोटी बहन सोनी (20) से एकतरफा प्यार करने लगा था। इसी बीच स्वजन ने सोनी की शादी कहीं और तय कर दी। सिरफिरे हरिकंचन ने सोनी के सामने प्यार का इ•ाहार करते हुए शादी का प्रस्ताव रखा। सोनी ने इन्कार कर दिया। इससे हरिकंचन बौखला गया। मंगलवार की रात सोनी अपनी छोटी बहन नीलम के साथ घर के बाहर सोई थी। आरोप है कि देररात हरिकंचन टंगारी लेकर पहुंचा और जोरदार प्रहार कर सोनी का गला काट दिया। सोनी की चीख सुनकर नीलम की आंख खुल गई। उसके शोर मचाने पर स्वजन और पास-पड़ोस के लोग जागे तो हत्यारोपित फरार हो गया। खून से लथपथ सोनी को आनन-फानन में अस्पताल ले गए। डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना से गांव में दहशत का माहौल बन गया। खबर मिलते ही थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए। नीलम की तहरीर पर पुलिस हरिकंचन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है।

-

सोनी की हत्या इकतरफा प्यार में की गई है। मुकदमा दर्ज कर आरोपित के स्वजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-संजय कुमार, एएसपी (सिटी)।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.