Move to Jagran APP

हाइटेंशन तार की चपेट में आया मासूम, मौत

जागरण संवाददाता मड़ियाहूं (जौनपुर) नेवढि़या थाना क्षेत्र के उसरांव गांव में शनिवार की

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Jun 2021 08:14 PM (IST)Updated: Sat, 19 Jun 2021 08:14 PM (IST)
हाइटेंशन तार की चपेट में आया मासूम, मौत

जागरण संवाददाता, मड़ियाहूं (जौनपुर): नेवढि़या थाना क्षेत्र के उसरांव गांव में शनिवार की सुबह बाग में गिरे हाइटेंशन तार की चपेट में आने से चार वर्षीय मासूम की मौत हो गई। दंपती व अन्य स्वजन रो-रोकर बेहाल हैं। बिहार के औरंगाबाद जिले के देवकुंड थाना क्षेत्र के भीमली चक गांव निवासी मेघनाथ, उसकी पत्नी व अन्य स्वजन पेशे से मजदूर हैं। इन दिनों उसरांव गांव में सड़क किनारे डेरा डालकर जिला पंचायत से निर्माणाधीन सड़क पर मजदूरी कर रहे हैं। सुबह मेघनाथ, उसकी पत्नी अपने चार वर्षीय बेटे मुकेश को डेरे पर छोड़कर काम पर चले गए। करीब दस बजे मुकेश डेरे के पास बाग में आम बीनने चला गया। वहां विद्युत प्रवाहित हाइटेंशन तार टूटकर गिरा हुआ था। आम बीनते समय मुकेश तार के संपर्क में आकर चिपक गया। बुरी तरह से झुलस जाने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी होते ही दंपती रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों की मदद से शव को तार से अलग किया। मेघनाथ ने घटना की सूचना ठेकेदार और थाना पुलिस को दी, लेकिन मौके पर न तो ठेकेदार पहुंचा न ही पुलिस। स्वजन ने शव की अंत्येष्टि कर दी। करेंट की चपेट में आने से दो मवेशियों की मौत

loksabha election banner

जौनपुर: अलग-अलग स्थानों पर शनिवार को करेंट की चपेट में आने से दो मवेशियों की मौत हो गई। सरपतहां थाना क्षेत्र के शाहापुर (गैरवाह) गांव निवासी राम सहाय प्रजापति की भैंस खेत में चर रही थी। खेत में टूटकर गिरे विद्युत प्रवाहित तार के संपर्क में आने पर झुलसकर मौके पर ही मर गई। केराकत कोतवाली क्षेत्र के नाऊपुर गांव विद्युत पोल में चिपककर बेसहारा सांड़ झुलसने लगा। गांव वालों उपकेंद्र पर सूचना देकर फीडर से बिजली कटवाई, कितु तब तक सांड़ की मौत हो चुकी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.