Move to Jagran APP

समाजहित में अखबार का वितरण, वितरकों का करें सम्मान

कोरोना संक्रमण काल के दौरान लोग घरों में बैठे हैं। अति आवश्यक कार्य होने पर ही घरों से बाहर निकल रहे हैं ऐसे में लोगों आवश्यक जरूरतों में से एक हैं लोगों तक सूचना पहुंचाना। इसकी जिम्मेदारी समाचार पत्र वितरकों ने ले रखी हैं। रोजाना सुबह सभी के घरों तक अखबार पहुंचाने का कठिन काम कर रहे है। जिसकी समाजसेवियों ने भी सराहना की हैं कहा कि कोरोना संक्रमण काल के दौरान खबरों से जागरूक कर रहे है इनका सम्मान होना चाहिए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 May 2020 04:04 PM (IST)Updated: Sat, 23 May 2020 04:04 PM (IST)
समाजहित में अखबार का वितरण, वितरकों का करें सम्मान
समाजहित में अखबार का वितरण, वितरकों का करें सम्मान

जागरण संवाददाता, जौनपुर : कोरोना संक्रमण काल के दौरान लोग घरों में बैठे हैं। अति आवश्यक कार्य होने पर ही बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में लोगों की आवश्यक जरूरतों में से एक है अखबार। जो कोरोना की स्थिति की सही जानकारी दे रहा है। इससे बचाव के उपायों को सुझा रहा है। ऐसे में अखबार से जागरूक करने की जिम्मेदारी समाचार पत्र वितरकों ने ले रखी हैं। रोजाना सुबह सभी के घरों तक अखबार पहुंचाने का कठिन काम कर रहे हैं। इनके कार्यों की समाजसेवियों ने भी सराहना की है। कहते हैं कि कोरोना संक्रमण काल में लोगों तक अखबार पहुंचाकर वितरक समाजहित में कार्य कर रहे हैं। इनका हर तरफ सम्मान होना चाहिए।

loksabha election banner

....................

अखबार बांटकर कोरोना से जुड़ी सूचनाओं को हमें और हमारे पूरे परिवार को अवगत कराने के लिए धन्यवाद हैं। ऐसे कर्मयोगी समाचार पत्र वितरकों से गलत व्यवहार किसी को नहीं करना चाहिए।

-डा. सौरभ गुप्ता, शिक्षक, शाहगंज।

....................

अखबार बांटना आसान काम नहीं है। यह कठिन परिश्रम कर साइकिल से रोजाना घर-घर समाचार पत्र पहुंचा रहे हैं। ऐसे में इनका सम्मान होना चाहिए। अखबार वितरण आवश्यक सेवाओं में मानकर ही प्रशासन द्वारा इसके वितरण की छूट दी गई है।

-दिलीप मोदनवाल, समाजसेवी, शाहगंज।

...........................

समाचार पत्र वितरण के लिए हम लोग तैयार हैं। जनता की तरफ से कोई दुर्भावना नहीं हो रही है, इस कठिन घड़ी में सभी को हमारा साथ देते हुए हौसला बढ़ाना चाहिए।

-दयाराम जायसवाल, समाचार पत्र वितरक।

.....................

जिला प्रशासन के अधिकारियों द्वारा लाख समझाने के बाद भी उन्हें रास्ते में कुछ स्थानों पर पुलिस द्वारा रोका जा रहा है, साथ ही उनके साथियों को अखबार वितरण नहीं करने दिया जा रहा है। पुलिस से सहयोग की अपेक्षा है।

-संजय तिवारी, समाचार पत्र वितरक।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.