Move to Jagran APP

संकट की घड़ी में भी अखबार वितरण काबिले तारीफ

कोरोना वायरस के समय पूरे देश में लॉकडाउन है इस संकट की घड़ी में अखबार वितरण निश्चित तौर पर काबिले तारीफ है। समाजसेवियों ने समाचार पत्र वितरकों के कार्यो की सराहना किया। कहा कि इनके द्वारा हर दिन वह समाचार पत्र से रूबरू होते है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Apr 2020 04:56 PM (IST)Updated: Mon, 27 Apr 2020 04:56 PM (IST)
संकट की घड़ी में भी अखबार वितरण काबिले तारीफ
संकट की घड़ी में भी अखबार वितरण काबिले तारीफ

जागरण संवाददाता, जौनपुर : कोरोना वायरस से पूरे देश में लॉकडाउन है, इस संकट की घड़ी में अखबार वितरण निश्चित तौर पर काबिले तारीफ है। समाजसेवियों ने समाचार पत्र वितरकों के कार्यों की सराहना की है। कहा है कि इनके द्वारा ही वह हर दिन ताजे समाचारों से रूबरू होते हैं। ऐसे में वितरकों का सम्मान करने के साथ ही इनको समय से अखबार का भुगतान करें। ...........................

loksabha election banner

समाचार पत्र वितरण आसान काम नहीं है। इसके लिए वितरकों का बहुत आभार है। मुश्किल दौर में जहां हर सेवाएं ठप हो गई हैं, वहीं कोरोना से जुड़ी खबरों को समाचार पत्र के माध्यम से लोगों तक पहुंचाना निश्चित ही सकारात्मक पहल है। ऐसे में अन्य कोरोना योद्धाओं की तरह इनकी भी हर तरफ सराहना होनी चाहिए।

-राजेश राज गुप्ता, सीए।

........................

अखबार वितरण चुनौतीपूर्ण कार्य है। यह बदलते मौसम ठंडी, गर्मी व बरसात में भी हमें देश-दुनिया की खबरों से अपडेट करने के लिए कठिन परिश्रम करते रहते हैं। कोरोना संक्रमण को लेकर चल रही इस मुश्किल की घड़ी में भी यह साथ निभा रहे हैं। इनका हम सम्मान करते हैं।

-राधेरमण जायसवाल, पूर्व मंडलाध्यक्ष।

...........................

समाचार पत्र वितरण का कार्य शुरू करने से पहले यह उन्हें पता था कि काम कठिन है, फिर भी वह लग गए। ऐसे में यह उनकी आदत में शुमार हो गया है। इस दौर में भी समाचार पत्र बांटने में लोगों के सहयोग की आवश्यकता है।

-लालता मौर्य, समाचार पत्र वितरक, जौनपुर।

...........................

वह अपना कार्य करने से पीछे नहीं हटेंगे। जनता को भी इसके लिए मनोबल से सहयोग देने की जरूरत है। सभी समय पर भुगतान करें, न हो सके तो ऑनलाइन भुगतान भी कर सकते हैं, जिससे उन लोगों की रूचि भी बनी रहे।

-सुभाष साहू, समाचार पत्र वितरक, जौनपुर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.