जागरण संवाददाता, जफराबाद (जौनपुर): शादीशुदा होने के बावजूद मुंबई में दूसरी युवती से चक्कर चलाना युवक को भारी पड़ गया। भांडा फूटने के बाद पत्नी के कहासुनी होने पर चुपके से मुंबई प्रेमिका के पास भाग रहे युवक की ससुरालीजन से पिटाई कर दी। पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ। समझाने-बुझाने पर युवक घर चला गया।

हौज गांव निवासी एक युवक मुंबई में कारपेंटर का काम करता है। डेढ़ साल पहले उसकी शादी कजगांव में हुई। शादी के कुछ दिन बाद वह मुंबई चला गया। कुछ दिनों पहले वह घर आया तो दिन भर किसी से मोबाइल फोन पर बातें करता रहता। उसकी पत्नी को शक होने लगा। गुरुवार की शाम युवक भूल से मोबाइल फोन घर पर छोड़कर बाजार चला गया। इसी दौरान किसी की कॉल आ गई। उसकी पत्नी ने कॉल रिसीव किया तो दूसरी तरफ से किसी युवती ने बोलना शुरू किया। युवती ने खुद को उसकी प्रेमिका बताते हुए कहा कि वह उसके साथ शादी रचाने वाला है। जब उसकी पत्नी ने कहा कि वह तो शादीशुदा है तो युवती ने यह कहते हुए फोन काट दिया कि उसने यह बात उससे छिपाई थी।

भांडा फूटने के बाद युवक के बाजार से लौटने पर पत्नी से शुरु हुई कहासुनी हाथापाई में बदल गई। पत्नी मायके वालों को पूरी बात बताई। मायके के लोग भी पहुंच गए। दोनों परिवारों में देर तक पंचायत के बाद मामला शांत हो गया। शुक्रवार को युवक चुपके से प्रेमिका के पास मुंबई जाने के लिए घर से जफराबाद स्टेशन की तरफ चल पड़ा। इसकी भनक लगते ही ससुरालवालों ने पीछा कर लिया। स्टेशन के पास स्थित हरगोविद सिंह इंटर कालेज के पास युवक को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर यूपी-100 की पुलिस टीम आ गई। समझा-बुझाकर शांत कराया। युवक को फटकार लगाते हुए पत्नी के साथ घर भेज दिया। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस