Move to Jagran APP

पांच पर एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज

क्षेत्र के मुरारा गांव में सोमवार की शाम बकरी के खेत चरने को लेकर अनुसूचित जाति के व्यक्ति की पिटाई के मामले में कोतवाली पुलिस ने पांच नामजद आरोपितों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। तहरीर के मुताबिक उक्त गांव के चंद्रभान की बकरी चरते हुए आरोपितों के खेत में चली गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 08:36 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 08:36 PM (IST)
पांच पर एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज
पांच पर एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज

जासं, केराकत (जौनपुर): मुरारा गांव में सोमवार की शाम बकरी के खेत चरने को लेकर अनुसूचित जाति के व्यक्ति की पिटाई के मामले में कोतवाली पुलिस ने पांच नामजद आरोपितों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। तहरीर के मुताबिक उक्त गांव के चंद्रभान की बकरी चरते हुए आरोपितों के खेत में चली गई। इसी को लेकर कहासुनी के बाद दबंगों ने जातिसूचक गालियां देते हुए बेलचा व डंडे से हमलाकर चंद्रभान को घायल कर दिया। उसका सीएचसी में इलाज कराया गया। पुलिस तहरीर में नामजद आरोपितों सर्वेश सिंह, प्रवेश सिंह, गोपाल सिंह, हनुमंत व धीरज के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.