Move to Jagran APP

UPPCL: यूपी के इस जिले में आज पांच घंटे विद्युत आपूर्ति रहेगी बाधित, तारों को बदलने का किया जा रहा काम

तहसील क्षेत्र के 11 केवी मोकलपुर फीडर पर जर्जर तार बदलने के लिए आरडीएसएस की ओर से कार्य कराया जा रहा है। इसके चलते मंगलवार को सुबह 11 बजे से शाम चार बजे तक विद्युत सप्लाई बाधित रहेगी। एसडीओ सौरभ तिवारी ने बताया कि मोकलपुर फीडर का तार काफ़ी जर्जर हो चुका है। इसको बदलने का कार्य किया जा रहा है।

By Virendra Kumar Jaiswal Edited By: Abhishek Pandey Tue, 11 Jun 2024 11:42 AM (IST)
UPPCL: यूपी के इस जिले में आज पांच घंटे विद्युत आपूर्ति रहेगी बाधित, तारों को बदलने का किया जा रहा काम
यूपी के इस जिले में आज पांच घंटे विद्युत आपूर्ति रहेगी बाधित, तारों को बदलने का किया जा रहा काम

संवाद सूत्र,  (जौनपुर)। तहसील क्षेत्र के 11 केवी मोकलपुर फीडर पर जर्जर तार बदलने के लिए आरडीएसएस की ओर से कार्य कराया जा रहा है। इसके चलते मंगलवार को सुबह 11 बजे से शाम चार बजे तक विद्युत सप्लाई बाधित रहेगी। एसडीओ सौरभ तिवारी ने बताया कि मोकलपुर फीडर का तार काफ़ी जर्जर हो चुका है। इसको बदलने का कार्य किया जा रहा है। इस दौरान मंगलवार को 10 से शाम चार बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी।

शाहगंज से जौनपुर के बीच रेलवे क्रासिंग पर बनेंगे ओवरब्रिज व अंडरपास

संवाद सूत्र, जागरण, खेतासराय (जौनपुर): रेल विभाग द्वारा शाहगंज से जौनपुर तक रेलवे लाइन पर दो ओवरब्रिज व बाकी अंडरपास बनाने के लिए जिलाधिकारी से अनापत्ति प्रमाण पत्र जारी करने को कहा गया है। सहायक मंडल अभियंता उत्तर रेलवे द्वारा पत्र लिखकर जिलाधिकारी से वाराणसी-अयोध्या रेलखंड पर शाहगंज से जौनपुर के बीच आजाद रेलवे क्रासिंग व खेतासराय रेलवे क्रासिंग पर ओवरब्रिज और बाकी क्रासिंग पर अंडरपास के लिए आवेदन किया है। संस्तुति मिलते ही जल्द कार्य प्रारंभ हो जाएगा, क्योंकि आने वाले समय में ट्रैक का दोहरीकरण होने से रेल गाड़ियों गति में भी तेजी आएगी।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद एक्शन में मायावती, अब इस दिग्गज नेता को पार्टी से निकाला