जागरण संवाददाता, सरपतहां (जौनपुर) : गैरवाह निवासी एक व्यक्ति से मारपीट व छिनैती के मामले में हिरासत में लिया गया आरोपित सोमवार की देर रात सरपतहां थाने से फरार हो गया। जानकारी होते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। पूरी रात पुलिस आरोपित की तलाश करती रही, लेकिन वह हाथ नहीं लग सका। हालांकि पुलिस आरोपित के थाने से भाग जाने की बात से पूरी तरह इन्कार कर रही है।

गैरवाह गांव के एक व्यक्ति ने रविवार को थाने में तहरीर देकर गांव के ही एक युवक पर मार-पीटकर 50 हजार रुपये छीन लेने का आरोप लगाया था। पुलिस ने दबिश देकर आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया। उसे थाने में बैठाकर पूछताछ कर रही थी। सोमवार की रात वह मौका मिलते ही थाने से फरार हो गया। उच्चाधिकारियों को सूचना देकर थाना पुलिस पूरी रात आरोपित की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश देती रही, लेकिन उसका सुराग नहीं मिल सका।

दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि मामला छिनैती नहीं, बल्कि आपसी लेन-देन व मारपीट का है। आरोप लगाने वाले व्यक्ति की भी गतिविधि ठीक नहीं है। वह हत्या व गांजा की तस्करी में जेल जा चुका है। वहीं आम चर्चा है कि मामला एक अवैध असलहे से संबंधित है। जिसे आरोप लगाने वाले व्यक्ति ने कथित छिनैती के आरोपित से लिया था। बाद में उसे वापस करने से मुकर गया और इसी को लेकर दोनों में मारपीट हुई थी।

थाना प्रभारी निरीक्षक बिजेंद्र सिंह का कहना है कि हिरासत में लिए गया युवक थाने से फरार नहीं हुआ है। उसे पूछताछ के बाद स्वजन को सिपुर्द कर दिया गया है।

Edited By: Jagran