Move to Jagran APP

एक सप्ताह से जला है आनापुर का ट्रांसफार्मर

विद्युत उपकेंद्र मछलीशहर के जमालपुर फीडर पर आनापुर गांव का 63 केवीए का ट्रांसफार्मर एक सप्ताह से जला है। इससे ग्रामीण अंधेरे में रहने को मजबूर हैं। टोल फ्री नंबर पर शिकायत के बाद भी अभी तक इसे बदला नहीं जा सका है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Sep 2021 05:20 PM (IST)Updated: Sun, 26 Sep 2021 11:34 PM (IST)
एक सप्ताह से जला है आनापुर का ट्रांसफार्मर
एक सप्ताह से जला है आनापुर का ट्रांसफार्मर

जागरण संवाददाता, मछलीशहर (जौनपुर) : विद्युत उपकेंद्र मछलीशहर के जमालपुर फीडर पर आनापुर गांव का 63 केवीए का ट्रांसफार्मर एक सप्ताह से जला है। इससे ग्रामीण अंधेरे में रहने को मजबूर हैं। टोल फ्री नंबर पर शिकायत के बाद भी अभी तक इसे बदला नहीं जा सका है। किसान सुंदर तिवारी व सिद्धार्थ यादव ने बताया कि उक्त ट्रांसफार्मर के जलने के तुरंत बाद टोल फ्री नंबर पर शिकायत की गई। साथ ही अधिकारियों को भी मामले की जानकारी दी गई, लेकिन ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया। ऐसे में अधिकारियों की लापरवाही ग्रामीणों पर भारी पड़ रही है। ग्रामीण विपिन यादव, कपिल उपाध्याय, राकेश यादव, संतोष तिवारी, नन्हें उपाध्याय, बृजेश यादव ने विभाग के खिलाफ रोष जाहिर करते हुए जल्द से जल्द ट्रांसफार्मर बदले जाने की मांग की है।

loksabha election banner

---------------------- वेंडिग जोन बनाने पर बनी सहमति

जागरण संवाददाता, जौनपुर : शहर के सुंदरीकरण के उद्देश्य से सिटी मजिस्ट्रेट अनिल अग्निहोत्री, एसडीएम सदर हिमांशु नागपाल व व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक हुई। इसमें नगर पालिका परिषद की सीमा में हुसैनाबाद आंबेडकर पार्क के निकट वेंडिग जोन बनाए जाने के लिए प्रस्ताव प्रस्तुत किया गया। शहर में जाम से निजात पाने के लिए कुल वेंडरों/ठेले वाले को कारोबार करने के लिए सात ब्लाक के लिए स्थल का चयन किया गया। इसमें ब्लाक नंबर पांच व छह केवल फलो की बिक्री व ब्लाक नंबर सात फास्ट फूड्स की बिक्री के लिए अन्य एक, दो, तीन, चार में सब्जी आदि ठेले के लिए आवंटन करने के लिए सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया। उद्योग व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष इंद्रभान सिंह इंदू, जिलाध्यक्ष व्यापार मंडल दिनेश टंडन, राधे रमण जायसवाल, अशोक साहू, श्रवण जायसवाल, मधुकर तिवारी आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.