Move to Jagran APP

हादसों में सेवानिवृत कर्मी समेत तीन की मौत

गाजीपुर: जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में बुधवार को हुए सड़क हादसों तीन लोगों की मौत हो गई। पहली घटना बह

By Edited By: Published: Wed, 25 May 2016 08:08 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2016 08:08 PM (IST)

गाजीपुर: जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में बुधवार को हुए सड़क हादसों तीन लोगों की मौत हो गई। पहली घटना बहरियाबाद स्थानीय बाजार में हुई । यहां पिकप के धक्के से वृद्धा की मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना सैदपुर थाना क्षेत्र के महुलियां गांव के पास दोपहर में हुई। स्कार्पियो के धक्के से दो युवकों की मौत हो गई। दुर्घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने घटनास्थल पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची उपजिलाधिकारी भानुप्रताप ¨सह उन्हें समझाबुझा कर जाम समाप्त कराए। तक जाकर एक घंटे बाद जाम समाप्त हुआ।

loksabha election banner

सैदपुर : स्थानीय के महुलियां गांव के पास बुधवार की दोपहर स्कार्पियो के धक्के से बाइक सवार

सदर कोतवाली के वंशीबाजार निवासी सेवानिवृत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी मोहम्मद अयूब (65) व पड़ोसी इमरान उर्फ ¨चटू (17) पुत्र नसीम की मौत हो गई। वे सुबह थाना क्षेत्र के मंजुई गांव में एक शादी समारोह में भाग लेने गए थे। दोपहर में वे बाइक से वापस घर लौट रहे थे। वह जैसे ही महुलियां के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही स्कार्पियो ने धक्का मार दी। अयूब की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इमरान गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोग 108 पर फोनकर एंबुेंलस बुलाए। आनन-फानन में इमरान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद इमरान को चिकित्सकों ने वाराणसी रेफर कर दिया। वाराणसी ले जाते समय रास्ते में इमरान ने भी दम तोड़ दिया।

दुर्घटना में दो लोगों की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने एनएच-29 पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों की मांग थी कि मृतकों के परिवार के लोगों को मुआवजा दिया जाए। जाम लगने की सूचना मिलने के बाद एसडीएम सैदपुर मौके पर पहुंचे और मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया। इधर, मोहम्मद अयूब व इमरान की मौत की खबर सुनकर परिवार के लोग भी मौके पर पहुंचे और दहाड़े मार कर रोने लगे। प्रभारी निरीक्षक रामायण ¨सह ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। स्कार्पियो को पकड़कर थाना लाया गया है।

बहरियाबाद : स्थानीय बाजार में बंगाली डाक्टर के मकान के पास सैदपुर-बहयिाबाद मार्ग पर पिकप के धक्के से बुधवार की भोर में वृद्धा की मौत हो गई। चकफरीद गांव निवासी शहरून निशा (70) भोर में शौच करने के लिए निकली थी। इसी बीच सैदपुर की तरफ से आ रही पिकप धक्का मार दी। शहरून निशा की मौके पर ही मौत हो गई ।

एक घंटे तक कराहता रहा इमरान

दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल इमरान को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। चिकित्सक द्वारा प्राथमिक इलाज के बाद उसे स्ट्रेचर पर लेटा दिया गया। उसकी पहचान नहीं होने के चलते चिकित्सक रेफर नहीं कर रहे थे। करीब आधा घंटे बाद उपजिलाधिकारी पहुंचे तो पूछा कि रेफर क्यों नहीं किए। चिकित्सक ने बताया कि अब तक युवक की पहचान नहीं हो सकी है। इससे घायल युवक को वह सदर अस्पताल रेफर कर रहे हैं। युवक की हालत गंभीर देखते हुए एसडीएम ने उसे वाराणसी रेफर करने की बात चिकित्सक से कही। यह सब करते एक घंटा बीत गया। जब तक वह वाराणसी पहुंचता उससे पहले ही इमरान ने दम तोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.