Move to Jagran APP

अनुच्छेद 370 हटने से विपक्षियों के सीने पर लोट रहे सांप

विकास की मुख्य धारा से जुड़ सकेगा। लोगों का विकास रुका हुआ था अब वहां के लोग तरक्की कर सकेंगे। सरकार कश्मीर में मेडिकल कालेज इंजीनियरिग कालेज सहित सभी सुविधाएं देने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। आज श्यामा प्रसाद मुखर्जी सरदार बल्लभ भाई पटेल का सपना साकार हुआ है। उन्होंने कहा कि सरकार कश्मीरी पंडितों के पुर्नवास के लिए भी प्रयास कर रही है। इस मौके पर सांसद भानु प्रताप वर्मा विधायक नरेंद्र पाल सिंह जादौन विधायक मूलचंद निरंजन भाजपा जिलाध्यक्ष नागेंद्र गुप्ता मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Aug 2019 11:09 PM (IST)Updated: Mon, 12 Aug 2019 06:23 AM (IST)
अनुच्छेद 370 हटने से विपक्षियों के सीने पर लोट रहे सांप
अनुच्छेद 370 हटने से विपक्षियों के सीने पर लोट रहे सांप

जागरण संवाददाता, उरई : भाजपा के प्रदेश महामंत्री सलिल विश्नोई ने रविवार को यहां कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह ने लोकतंत्र की मजबूती के लिए जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म कर देशहित में कार्य किया है। इससे जहां जनता खुश है तो कुछ विपक्षी दलों के सीने पर सांप लोट रहे हैं।

loksabha election banner

गांधी बाजार स्थित पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए प्रदेश महामंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने निर्भीकता के साथ इस काले कानून को समाप्त किया है। यह देश और लोकतंत्र के लिए बेहद जरूरी था। भाजपा का शुरू से ही संकल्प रहा है कि इस तरह के काले कानूनों को समाप्त किया जाए। आज दुनिया में भारत एक ताकत के रूप में उभरा है। अब उन दलों के मुंह बंद हो गए हैं जो अनुच्छेद 370 को लेकर तरह-तरह की बातें किया करते थे। उन्होंने कहा कि अब कश्मीर विकास की मुख्य धारा से जुड़ सकेगा। वहां विकास होगा तो लोग तरक्की कर सकेंगे। केंद्र सरकार ने कश्मीर में मेडिकल व इंजीनियरिग कॉलेज सहित सभी सुविधाएं देने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास के लिए भी प्रयास कर रही है। इस मौके पर सांसद भानु प्रताप वर्मा, विधायक नरेंद्र पाल सिंह जादौन, विधायक मूलचंद निरंजन, भाजपा जिलाध्यक्ष नागेंद्र गुप्ता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.