संवाद सहयोगी, कोंच : तमंचे से जन्मदिन का केक काटना युवक को भारी पड़ गया। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हालांकि दैनिक जागरण वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

घटना बीते नवंबर माह की है। जब भगत सिंह नगर निवासी आरोपित 21 वर्षीय सोहिल ने अपना जन्मदिन एक नगर के बाहर फार्म हाउस पर मनाया था। जन्मदिन का केक उसने चाकू से न काटकर 315 बोर के तमंचे से काटा। दोस्तों ने इस केक काटने की घटना का वीडियो भी बनाया। सब कुछ ठीकठाक चलता रहा लेकिन अब जब दोस्तों में मन मुटाव हुआ तो उसका वीडियो वायरल कर दिया गया। उसके बाद वीडियो वायरल होने के बाद आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर तमंचा एवं चार कारतूस बरामद कर जेल भेज दिया है। सीओ शाहिदा नसरीन का कहना है कि वायरल वीडियो में जो और लोग दिख रहे हैं उनकी भी पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी। जिससे कि उन्हें भी जेल भेजा जा सके।

तमंचा व चोरी की बाइक समेत दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, कालपी : कानपुर- झांसी हाइवे पर रविवार को पुलिस ने चेकिग अभियान के दौरान तमंचा समेत दो बदमाशों को पकड़ लिया। पुलिस को बदमाशों के पास से चोरी की बाइक भी मिली है।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह, अतिरिक्त निरीक्षक विवेक कुमार मौर्या, एसएसआई नन्हे लाल सिंह, टरननगंज चौकी प्रभारी हरीराम सिंह पुलिस टीम के साथ चेकिग अभियान चला रहे थे। इसी दौरान हाईवे पर निर्माणाधीन लक्ष्मीबाई पार्क के समीप संदिग्ध हालत में बाइक से जा रहे दो युवकों को पुलिस ने रोककर चेकिग की। पकड़े गए दोनों आरोपियों संदीप मिश्रा निवासी मोहल्ला तरीबुल्दा तथा विजय कुमार निवासी ग्राम मंगरौल थाना कालपी के पास से एक- एक तमंचा तथा कारतूस मिले। दोनों युवकों के पास से पुलिस ने बीते दिनों कालपी से चोरी गई बाइक को भी बरामद किया है। दोनों आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने जेल भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के ऊपर विभिन्न थानों में छह आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। जिनमें लूट, गैंगस्टर एक्ट, पुलिस मुठभेड़ आदि के मामले हैं। पुलिस ने दोनों का चालान कर जेल भेज दिया है।

Edited By: Jagran