Move to Jagran APP

संदिग्ध हालात में किशोरी लापता, अपहरण का संदेह

जागरण संवाददाता उरई जालौन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से 15 वर्षीय किशोरी संदिग्ध हालात में लापता हो गई। तमाम जगह तलाशने के बाद भी उसका सुराग नहीं मिला है। स्वजन का संदेह है कि कोई उसे अगवा कर ले गया है। पुलिस ने पिता की तहरीर के आधार पर अज्ञात के विरुद्ध पॉक्सो एवं अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 07:35 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 07:35 PM (IST)
संदिग्ध हालात में किशोरी लापता, अपहरण का संदेह
संदिग्ध हालात में किशोरी लापता, अपहरण का संदेह

जागरण संवाददाता, उरई : जालौन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से 15 वर्षीय किशोरी संदिग्ध हालात में लापता हो गई। तमाम जगह तलाशने के बाद भी उसका सुराग नहीं मिला है। स्वजन का संदेह है कि कोई उसे अगवा कर ले गया है। पुलिस ने पिता की तहरीर के आधार पर अज्ञात के विरुद्ध पॉक्सो एवं अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

जालौन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से 15 साल की किशोरी दुकान पर जाने की बात कहकर घर से निकली थी, लेकिन इसके बाद वह लौटकर नहीं आयी। संदेह होने पर स्वजनों ने उसकी तलाश शुरू की। गांव में कहीं पर भी उसका पता नहीं चला। बाद में आसपास के गांवों में तलाशी की गई लेकिन कोई भी उसके बारे में नहीं बता पाया। स्वजनों को संदेह है कि कोई बदनीयती से उनकी बेटी को अगवा कर ले गया है। पुलिस प्रेम प्रसंग के नजरिए से भी मामले को देख रही है। जालौन कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक उदयभान गौतम का कहना है कि तहरीर के आधार पर अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है गया है। जल्द किशोरी को बरामद करने का प्रयास किया जाएगा। मासूम लापता अपहरण का मुकदमा

उरई : शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कांशीराम शहरी गरीब आवास कॉलोनी से सात साल का मासूम संदिग्ध हालात में लापता हो गया। स्वजनों ने पूरी कॉलोनी में उसकी तलाश की परंतु उसका पता नहीं चला। बाद में कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बच्चे के गुम होने के बाद से ही स्वजन तमाम तरह की आशंकाओं से सशंकित हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.