Move to Jagran APP

रेलवे ट्रेक पर मिला छात्र का शव, हत्या का संदेह

जागरण संवाददाता उरई शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामनगर से सोमवार को संदिग्ध हालात

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Sep 2021 07:25 PM (IST)Updated: Tue, 28 Sep 2021 07:25 PM (IST)
रेलवे ट्रेक पर मिला छात्र का शव, हत्या का संदेह
रेलवे ट्रेक पर मिला छात्र का शव, हत्या का संदेह

जागरण संवाददाता, उरई : शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामनगर से सोमवार को संदिग्ध हालात में लापता हुए छात्र का रेलवे ट्रैक पर शव मिला। पुलिस का मानना है कि किसी तनाव में छात्र ने आत्महत्या की है, लेकिन हालात को देखता हुए हत्या की आशंका भी जतायी जा रही है।

loksabha election banner

मोहल्ला रामनगर में अपने चाचा के यहां रह रहे 16 वर्षीय किशोर देव कुमार सोनी मूल रूप से एट थाना क्षेत्र के ग्राम सोमई का निवासी था। वर्ष 2008 में बदमाशों ने उसके घर में डाका डालकर पिता विनोद सोनी व मां की हत्या कर दी थी।देव सोनी और उसकी बहन देविका की परवरिश उसके चाचा जितेंद्र सोनी कर रहे थे। देव 11वीं में पढ़ रहा था। सोमवार की देर शाम वह अपने एक दोस्त के घर जाने की बात कहकर निकला था, इसके बाद वापस नहीं आया। देर रात वह नहीं लौटा तब चाचा जितेंद्र सोनी ने उसकी खोजबीन शुरू की। कहीं पर सुराग नहीं मिलने पर अनिष्ट की आशंका से सशंकित चाचा जितेंद्र सोनी कोतवाली में तहरीर दी।मंगलवार की सुबह देव कुमार का शव शहर के बाहर रिनियां रेलवे क्रासिग के पास क्षत-विक्षत हालत में पड़ा मिला। जितेंद्र सोनी ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की। फिलहाल मृतक के चाचा जितेंद्र सोनी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं हैं। संदेह है कि देव सोनी की हत्या की गई है। कोतवाल नागेंद्र कुमार पाठक का कहना है कि प्रारंभिक जांच से जो तथ्य मिले हैं उससे लगता है कि छात्र ने किसी ने तनाव में आत्महत्या की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तस्वीर पूरी तरह से साफ हो जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.