Move to Jagran APP

जालौन में एसटीएफ लखनऊ की टीम के साथ पुलिस ने पाई सफलता, धर दबोचा डेढ़ साल से फरार 25 हजार का इनामी बदमाश

कोतवाली पुलिस ने एसटीएफ लखनऊ की टीम के साथ बीते डेढ़ वर्ष से फरार आरोपित को मुखबिरी की सटीक सूचना के आधार पर धर दबोचा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 12:00 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 12:00 AM (IST)
जालौन में एसटीएफ लखनऊ की टीम के साथ पुलिस ने पाई सफलता, धर दबोचा डेढ़ साल से फरार 25 हजार का इनामी बदमाश
जालौन में एसटीएफ लखनऊ की टीम के साथ पुलिस ने पाई सफलता, धर दबोचा डेढ़ साल से फरार 25 हजार का इनामी बदमाश

संवाद सहयोगी, कालपी : कोतवाली पुलिस ने एसटीएफ लखनऊ की टीम के साथ बीते डेढ़ वर्ष से फरार चल रहे 25 हजार के इनामी अपराधी को जोल्हूपुर मोड़ के समीप से गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से एक तमंचा व कारतूस भी बरामद हुआ है। पुलिस ने इनामी बदमाश को जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

कोतवाली में कोतवाल शिवगोपाल सिंह ने बताया कि रविवार देर रात सूचना मिली कि एक युवक संदिग्ध अवस्था में जोल्हूपुर मोड़ से मदारीपुर जाने वाली सड़क पर घूम रहा है। जो किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना मिलते ही कोतवाल शिवगोपाल सिंह, एसआई योगेश पाठक, गजेंद्र प्रताप सिंह व एसटीएफ के एसआई शैलेंद्र कुमार के साथ जोल्हूपुर मोड़ पहुंचे जहां पर उक्त युवक पुलिस को देखकर भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने घेराबंदी कर युवक को पकड़ लिया। जिसकी तलाशी के दौरान उसके पास एक तमंचा व दो कारतूस मिले। पूछताछ के दौरान शुरूआत में उसने तरह तरह की कहानियां बताई लेकिन जब पुलिस ने सख्ती बरती तो उसने कई घटनाओं के बारे में बताया। कोतवाल शिवगोपाल सिंह ने बताया कि पकड़ा गया युवक भागवेंद्र सिंह निवासी ग्राम बम्हौरा थाना चुर्खी है। जो कि 25 हजार का इनामी अपराधी है। जिसकी तलाश में पुलिस बीते डेढ़ साल से जुटी थी। इसके विरुद्ध कालपी, चुर्खी व कानपुर देहात के राजपुर थाने में लूट व अन्य मुकदमें दर्ज हैं। तीनों ही जिलों की पुलिस लगातार आरोपित की तलाश में अलग अलग स्थानों पर छापेमारी कर रही थी, आखिरकार पुलिस को सोमवार को सफलता हासिल कर ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.