जागरण संवाददाता, उरई : यूपी के उरई जिले से शर्मनाक खबर सामने आ रही है। जिले के कोंच नगर के एक मुहल्ला निवासी छात्रा को अगवा कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपितों ने किशोरी का अश्लील वीडियो भी बना लिया और उसे इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर उसे बदनाम करने की धमकी दे रहे हैं। मंगलवार को पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी।

परीक्षा देने जाते समय किशोरी को अगवा करने का आरोप

नगर के एक मुहल्ला निवासी 14 वर्षीय किशोरी 22 जनवरी को सुबह 9 बजे अपने घर से स्कूल में परीक्षा देने के लिए निकली हुई थी। रास्ते में दो युवकों ने उसे अगवा कर लिया और सुनसान जगह पर ले गए। जहां पर दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो व वीडियो भी बनाई। विरोध करने पर आरोपितों ने किशोरी के साथ मारपीट भी की। आरोपितों ने धमकाया कि अगर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई तो बनाई गई अश्लील वीडियो प्रसारित कर उसे बदनाम कर देंगे। घर पहुंचकर साहस करते हुए किशोरी ने नानी को आपबीती बताई, इसके बाद नानी उसे कोतवाली लेकर गई।

मुकदमा दर्ज कराने के लिए दी तहरीर, जांच में जुटी पुलिस

इसके बाद तिलक नगर निवासी मोहित कुशवाहा एवं मुहल्ला जवाहर नगर निवासी अंकित कुशवाहा के विरुद्ध नामजद तहरीर दी गई। किशोरी अपनी नानी साथ रहती है। उसके माता-पिता लखनऊ में रहकर पानी पूरी का धंधा करते हैं। कोतवाल नागेन्द्र कुमार पाठक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। उधर पीड़िता का कहना है कि आरोपितों द्वारा लगाकर उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

Edited By: Nirmal Pareek

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट