Move to Jagran APP

Orai News: उरई में तेज आंधी के बाद ग‍िरा कच्चे घर का छप्पर, दबने से मां और दो बच्चों की मौत

Orai News उरई में शुक्रवार देर रात आई तेज आंधी में एक घर का छप्‍पर ग‍िर गया। हादसे में मां और दो बच्चों की मौत हो गई। गांव वालों ने तीनों के शवों को बाहर न‍िकालकर पुल‍िस को घटना की सूचना दी।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraPublished: Sat, 22 Apr 2023 01:32 PM (IST)Updated: Sat, 22 Apr 2023 01:32 PM (IST)
Orai News: उरई में तेज आंधी के बाद ग‍िरा कच्चे घर का छप्पर, दबने से मां और दो बच्चों की मौत
Orai News: उरई में कच्‍चे घर का छप्‍पर ग‍िरने से तीन की मौत

उरई, जागरण संवाददाता। लहरिया पुरवा मोहल्‍ले में शनिवार की सुबह साढ़े चार कच्चे मकान का छप्पर गिरने से उसके नीचे सो रही महिला और उसके दो बच्चों की दबकर मौत हो गई। घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने छप्पर के नीचे दबी मां और उसके बच्चों को बाहर निकाला।

loksabha election banner

उरई कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला लहरिया पुरवा में देर रात 30 वर्षीय सबीहा अपने दो मासूम बच्चों 3 साल के शाहरुख और 5 माह की बेटी के साथ सो रही थी। शनिवार की सुबह अचानक घर का छप्पर भरभरा कर मां और उसके बच्चों के ऊपर गिर गया गिर। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि बगल में लेटी सबीहा की मां नूरजहां घायल हो गई। घटना के बाद वहां पर अफरा तफरी मच गई।

मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने छप्पर उठाया। शायद सबीहा और उसके बच्चों की सांसे चल रही हों, इस उम्मीद के साथ आनन फानन लोग उनको मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे ।जहां उन को मृत घोषित कर दिया गया । घटना के संबंध में किसी ने पुलिस को सूचना नहीं दी ।इस वजह से पोस्टमार्टम कराए बगैर शवों का अंतिम संस्कार कर दिया ।एक घर में हादसे में तीन लोगों की मौत के बाद ईद की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं।

बुरी तरह से रोते बिलखते स्वजन की हालत देखते नहीं बन रही थी। लहरिया पुरवा में सबीहा का मायका है जबकि ससुराल जालौन के मोहल्ला तोपखाना में है ।तीनों के शव ससुराल वाले जालौन ले गए हैं। सीओ सिटी गिरजा शंकर त्रिपाठी का कहना है कि घटना सुबह 4:30 बजे की बताई जा रही है। उनका कहना है कि देर से मोहल्ले के लोगों द्वारा सूचना दी गई इस वजह से शवों का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.