Move to Jagran APP

दिल्ली में ईओ व चेयरमैन किए गए सम्मानित

जागरण संवाददाता उरई स्वच्छता सर्वेक्षण में जनपद की नदीगांव नगर पंचायत को आठवां व नगरपालि

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Mar 2019 11:47 PM (IST)Updated: Wed, 06 Mar 2019 11:47 PM (IST)
दिल्ली में ईओ व चेयरमैन किए गए सम्मानित

जागरण संवाददाता, उरई : स्वच्छता सर्वेक्षण में जनपद की नदीगांव नगर पंचायत को आठवां व नगरपालिका उरई को दसवां स्थान मिलने पर बुधवार को दिल्ली में विज्ञान भवन सभागार में शहरी विकास राज्य मंत्री हरदीप पुरी ने अधिशाषी अधिकारी व ईओ को सम्मानित किया। इसके साथ ही मंडलायुक्त व अपर जिलाधिकारी का भी सम्मान किया गया। इस समारोह में राष्ट्रपति भी मौजूद रहे लेकिन उन्होंने कुछ ही लोगों को प्रमाण पत्र वितरित किए।

loksabha election banner

स्वच्छता सर्वेक्षण में जिले की नगर पंचायत नदीगांव को प्रदेश में आठवां व उरई नगरपालिका को दसवां स्थान मिला है। इस सफलता पर उनको दिल्ली में सम्मानित किया जाना तय किया गया था। बुधवार को दिल्ली के विज्ञान भवन सभागार में शहरी विकास राज्य मंत्री हरदीप पुरी ने उरई नगरपालिका के अधिशाषी अधिकारी संजय कुमार, पालिकाध्यक्ष अनिल बहुगुणा, नदीगांव के ईओ वीपी यादव, चेयरमैन भानुप्रकाश वर्मा को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। इसके अलावा मंडलायुक्त कुमुदलता श्रीवास्तव और अपर जिलाधिकारी पीके सिंह को भी बेहतर निर्देशन के लिए सम्मानित किया। चेयरमैन ने बताया कि इस कार्यक्रम में राष्ट्रपति भी मौजूद थे लेकिन उनके द्वारा कुछ लोगों को ही प्रमाण पत्र दिए गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.