संवाद सहयोगी, माधौगढ़ : कोतवाली क्षेत्र के हैदलपुरा गांव भूमि विवाद के चलते खेत की रखवाली कर रहे युवक को चाचा ने दो साथियों के साथ बुरी लहूलुहान कर दिया। जानकारी पर परिजन घायल को सीएचसी लेकर पहुंचे, यहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

हैदलपुरा गांव निवासी हरनारायण पुत्र बालादीन पाल का चाचा उदयकरन पुत्र मूंगालाल से प्लाट को लेकर विवाद चल रहा है। बुधवार की देर शाम भूमि को लेकर चाचा व भतीजे में कहासुनी हो गई। ग्रामीणों के आने से मामला रफा दफा करा दिया गया। देर रात चाचा उदयकरन ने अपने दो अज्ञात साथियों के साथ खेत की रखवाली कर रहे हरनारायण को घेरकर लाठी-डंडों से पिटाई कर लहूलुहान कर दिया। शोरगुल सुन परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने हरनारायण को सीएचसी में भर्ती कराया, लेकिन सिर में गहरी चोट के चलते डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। कोतवाल जेपी सिंह का कहना है कि मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया है। आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। बंटवारे को लेकर भिड़े भाई, मारपीट

जालौन : मोहल्ला रापटगंज निवासी नरेंद्र व गौरव के बीच पुश्तैनी जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। गुरुवार की सुबह बंटवारे को लेकर दोनों के बीच हाथापाई हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को समझाने का प्रयास किया न मानने पर पुलिस दोनों को पकड़कर कोतवाली ले आई।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस