Move to Jagran APP

क्रिकेट खेलने की बात कहकर निकले थे सभी दोस्त

जागरण संवाददाता उरई मोहल्ला शीतला माता मंदिर मोहल्ले की छात्र घर वालों से यह कहकर

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 11:34 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 11:34 PM (IST)
क्रिकेट खेलने की बात कहकर निकले थे सभी दोस्त
क्रिकेट खेलने की बात कहकर निकले थे सभी दोस्त

जागरण संवाददाता, उरई : मोहल्ला शीतला माता मंदिर मोहल्ले की छात्र घर वालों से यह कहकर निकले थे कि वे इंदिरा स्टेडियम में क्रिकेट खेलने जा रहे हैं। लेकिन दोपहर बाद वे नहीं लौटे तो परिवार वालों ने उनकी तलाश शुरू की। सभी के मोबाइल फोन स्विच आफ थे। शाम को जब मोहल्ले में यह जानकारी पहुंची कि सभी दोस्त सला घाट पर नहाते समय नदी में डूब गए हैं, इसके बाद वहां का मंजर बदल गया। छात्रों के घर वाले कोटरा के लिए रवाना हो गए। इस बीच उनके घर वाले तमाम तरह की आशंकाओं से सशंकित थे।

loksabha election banner

सागर तोमर ने इस वर्ष हाईस्कूल के पेपर दिए हैं। वह सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज का छात्र है। पढ़ाई में मेधावी होने की वजह से परिवार वालों को उससे काफी उम्मीदें हैं, हालांकि अब पूरा परिवार संशय में है। एक झटके में सभी सपने चकनाचूर होते दिख रहे हैं। सागर तोमर, राजदीप, पंकज व छोटू एक साथ घर से यह कहकर निकले थे कि वे क्रिकेट मैच खेलने के लिए इंदिरा स्टेडियम जा रहे हैं। घर वालों को इस बात का आभास भी नहीं था कि वे इतने दूर बिना बताए जा सकते हैं।

स्टेडियम से मित्रों के साथ गए कोटरा

बताया जाता है कि इंदिरा स्टेडियम पर उनके कुछ और मित्र मिल गए और वहीं से उन लोगों ने पिकनिक मनाने के लिए सला घाट जाने की योजना बना डाली। परंतु शाम को जैसे ही दहला देने वाली घटना की जानकारी हुईं सभी के घरों में मातम जैसे हालत बन गए। सागर की मां और घर में मौजूद लोग घटना की सच्चाई से पूरी तरह से अनजान थे। उन्हें दिलासा दिया जा रहा था कि सागर सुरक्षित है वह जल्द घर लौट आएगा। कमोवेश यही स्थिति अन्य छात्रों के घरों पर थी।

मोहल्ले में सभी रह गए सन्न : राजदीप की मां को यह बताने पर कि राजदीप पूरी तरह से सुरक्षित है फिर वे अपने आंसू नहीं रोक पा रहीं थी। मोहल्ले के लोग भी सन्न थे। घटना के बारे में वे कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं थे।

लापता किशोर की तलाश जारी : सागर के परिवार वाले व्याकुल हालत में नदी के बहाव को देख रहे थे। वहीं मौत के मुंह से निकले राजदीप, पंकज व छोटू बुरी तरह से घबराए नजर आ रहे थे। थानाध्यक्ष के मुताबिक दोपहर ढाई बजे के आसपास चारों दोस्त यहां पिकनिक मना रहे थे। लापता किशोर की तलाश के लिए गोताखोरों की मदद ली जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.