जासं, हाथरस : सादाबाद विधानसभा क्षेत्र से बसपा के प्रत्याशी डा. अविन शर्मा आचार संहिता के उल्लंघन में फंस गए हैं। मानक से अधिक गाड़ियों में प्रचार करने पर उनके खिलाफ मुरसान कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

डा.अविन शर्मा को बसपा ने सादाबाद विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया है। मुरसान कस्बा सादाबाद विधानसभा क्षेत्र का हिस्सा है। मंगलवार को चुनाव प्रचार के दौरान उनके काफिले में 14-15 गाड़ियां थीं। कोविड नियमों का भी उल्लंघन किया जा रहा था। इसी के चलते सचल दल के प्रभारी की ओर कोतवाली मुरसान में मुकदमा दर्ज कराया गया है। एसएचओ मुरसान का कहना है कि डा. अविन शर्मा के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन और कोविड अधिनियम के तहत रिपार्ट दर्ज की गई है। वंदेमातरम की रिगटोन बजने

पर मारपीट का आरोप

जासं, हाथरस : सादाबाद विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए पर्चा खरीदने गए एक प्रत्याशी ने कुछ युवकों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रत्याशी का कहना है कि उसके मोबाइल पर वंदेमातरम की रिगटोन बजने पर कुछ युवकों ने उससे मारपीट की। युवक ने इस संबंध में एसपी को पत्र भेजकर शिकायत की है।

गुलचमन शेरवानी का कहना है कि वह मूलरूप से सादाबाद का निवासी है। वर्तमान में आजमपाड़ा, शाहगंज (आगरा) में रह रहा है। तिरंगा और वंदेमातरम से उसे लगाव है। इसलिए तिरंगी टीशर्ट पहनता है। वहीं मोबाइल में रिगटोन भी वंदेमातरम की लगी हुई है। वह वंचित समाज इंसाफ पार्टी से सादाबाद विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ने के लिए हाथरस कलक्ट्रेट में पर्चा खरीदने गया था। आरोप है कि पर्चा खरीदकर लौटने के दौरान कलक्ट्रेट से कुछ दूरी पर उसके नंबर पर काल आई। वंदेमातरम की रिगटोन बजने पर उसी के समाज के कुछ युवकों ने उसे पकड़ लिया और मारपीट करने लगे। वह लोग वंदेमातरम की रिगटोन का विरोध कर रहे थे। उसे काफिर भी कह रहे थे। पीड़ित ने इस संबंध में एसपी को पत्र भेजकर शिकायत की है। एसपी का कहना है कलक्ट्रेट के पास दिनभर पुलिस और अर्धसैनिक बल की तैनाती थी। ऐसे में मारपीट की घटना संदिग्ध प्रतीत होती है। इस तरह की कोई शिकायत भी उन्हें नहीं मिली है।

Edited By: Jagran