जासं, हाथरस : राशन की दुकान को लेकर दो पक्ष ब्लाक परिसर में आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में मारपीट के दौरान जमकर पथराव हुआ। कुछ देर बाद दोनों पक्ष चले गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस आ गई और घटना के बारे में जानकारी ली।

चंदपा क्षेत्र के गांव शहबाजपुर में राशन की दुकान खाली चल रही है। डीलर के लिए ग्राम पंचायत में सोमवार की दोपहर में चुनाव हुआ तो दोनों ने एक दूसरे पर बेईमानी का आरोप लगाते हुए बीडीओ से शिकायत करने हाथरस ब्लाक पर आ गए, जहां बीडीओ से वार्ता से पहले ही परिसर में दोनों पक्षों ने मारपीट शुरू कर दी। यह देख यहां काम से आए लोग भी बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे। कर्मचारी भी छिपने को मजबूर हो गए। इस दौरान दोनों पक्षों में पथराव हो गया। इस मामले की जानकारी पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को दी गई। पिता और भाइयों पर

मारपीट का आरोप

संसू, सहपऊ : क्षेत्र के गांव धाधऊ निवासी हाल निवासी नई दिल्ली की ब्रजेश देवी पत्नी हरीओम ने कोतवाली में तहरीर देकर पिता व भाइयों पर मारपीट करने, आभूषण उतरवाने और कमरे में बंद करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार उसकी शादी नई दिल्ली में हुई है। वह रक्षाबंधन पर मायके आई थी। आरोप है कि पिता शराब पीते हैं और जुआ खेलते हैं। सोमवार को जब उसने ऐसा करने से मना किया तो उसके साथ मारपीट की। मारपीट में उनके भाइयों ने साथ दिया। उसको कमरे में बंद कर दिया और उसके आभूषण उतरवा लिए। किसी तरह वह कमरे से निकलकर शिकायत करने कोतवाली पहुंची। पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

Edited By: Jagran