संवाद सहयोगी, हाथरस : शनिवार रात हाथरस जंक्शन के गांव बघराया के पास तीन शातिर बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा था। बदमाश जैतपुर निवासी बीज व्यापारी के गल्ले से पचास हजार रुपये निकालकर भागे थे। पुलिस ने तीनों बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश किया, जहां से तीनों जेल भेज दिया गया।

अनिल कुमार निवासी जैतपुर की गांव में खाद-बीज की दुकान है। शनिवार की शाम को एक बाइक पर सवार तीन युवक लौकी का बीज लेने आए थे। दुकानदार के बीज निकालकर देने के दौरान तीनों ने गल्ले से 50 हजार रुपये निकाले और गांव बघराया की ओर भाग निकले। दुकानदार ने शोर मचाया तो लोग दौड़े। अनिल ने अपनी बाइक निकाली और बदमाशों का पीछा शुरू किया। रास्ते भर अनिल शोर मचाते गए। इससे तीनों बदमाशों को बघराया के निकट ग्रामीणों ने दबोच लिया। उनकी जमकर पिटाई की। तीनों लहूलुहान हो गए थे। उनसे पैसा भी बरामद हो गया। सूचना पाकर हाथरस जंक्शन पुलिस पहुंच गई। तीनों को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए बदमाशों में भूरा खां, शहंशाह निवासी रसूलपुर, फिरोजाबाद और सुहेल खां निवासी रामगढ़, फिरोजाबाद शामिल हैं। हाथरस जंक्शन एसओ रीतेश कुमार का कहना है कि ग्रामीणों ने तीनों बदमाशों को पकड़ा था। तीनों को जेल भेज दिया गया।

चंदैया में गोलीकांड का

मुख्य आरोपित गिरफ्तार

संसू, सासनी : क्षेत्र के गांव चंदैया में शुक्रवार को गोली लगने से मृत युवक के शव का शनिवार को चिकित्सकों के पैनल ने वीडियोग्राफी के बीच पोस्टमार्टम किया था। शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया था। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस-पीएसी तैनात की गई है। पुलिस ने शनिवार की सुबह एक नामजद आरोपित संदीप पुत्र सुभाष को नानऊ रोड स्थित सीकुर बंबा से गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

दरअसल शुक्रवार की शाम गांव चंदैया में रास्ते में ट्रैक्टर खड़ा करने को लेकर हुए विवाद में गोली लगने से रोबिन पुत्र अशोक की मौत हो गई थी। प्रभारी निरीक्षक गिरीश चंद्र गौतम का कहना है कि एहतियातन गांव में पुलिस पीएसी तैनात है।

Edited By: Jagran