जासं, हाथरस : अलीगढ़ रोड स्थित एक रिसोर्ट में जेसीआइ रेनबो का अधिष्ठापन समारोह मनाया गया। कार्यक्रम में नवनियुक्त अध्यक्ष चारू अग्रवाल को शपथ दिलाकर कार्यभार सौंपा गया। सचिव रीना बंसल व अंजना गर्ग ने भी कार्यभार ग्रहण किया। मुख्य अतिथि सुमित अग्रवाल थे। पूर्व अध्यक्ष श्वेता बंसल ने पिछले साल का किए गए कार्यों के बारे में संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को जानकारी दी। नवनियुक्त पदाधिकारी का कार्यकर्ताओं का स्वागत किया। सुमित अग्रवाल का पदाधिकारियों ने सम्मान किया। इस दौरान संदीप जैन, प्रवीता अग्रवाल, दीपक, शिल्पी गर्ग, इला जैन, अंजलि, विनीता, ऋतु, सीमा, अंकिता, विदिया, बबिता उपस्थित रहीं। असहाय विधवा को प्रधान ने दिए 11 हजार

संसू, सहपऊ : क्षेत्र के गांव नगला बिहारी के प्रधान ने गांव की एक असहाय विधवा की ग्यारह हजार रुपये देकर उसकी आर्थिक मदद की।

विधवा माया देवी के पति रुक्मेश सिंह कुशवाह की तीन माह पूर्व कैंसर से मौत हो गई थी। उसका पूरा खेत पति की बीमारी में बिक चुका था। ग्राम प्रधान ओमवीर सिंह ने बताया कि उसके पति के पास आयुष्मान कार्ड था लेकिन कुछ तकनीकी गलती के कारण उसे सरकारी इलाज नहीं मिल सका। पति की मौत के बाद उस पर ही पूरे परिवार का जीवन यापन का बोझ आ पड़ा। उसकी तीन पुत्री एवं एक पुत्र है। उसने प्रधानमंत्री आवास के लिए भी आनलाइन आवेदन किया है। सर्दियों में वह झोंपड़ी में रहने को मजबूर है। प्रधान की पहल पर गांव के अन्य लोग भी मदद को सामने आए। दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन

संसू, हसायन : नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में भगत सिंह स्टेडियम में हो रही दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन हो गया।

मुख्य अतिथि हिमालय नेचुरल प्रोडक्ट पुष्पेंद्र सिंह निदेशक, विशिष्ट अतिथि एसएम ग्रुप ऑफ एजुकेशन के निदेशक लोकेश कुमार दीक्षित, अवधेश कुमार और नवीन भारद्वाज के द्वारा विजेता टीमों को प्रशस्ति पत्र और शील्ड के माध्यम से सम्मानित किया गया। फाइनल कबड्डी टूर्नामेंट में प्रथम स्थान पर भरतपुर की टीम और द्वितीय स्थान पर मथुरापुर की टीम रही। वालीबाल टूर्नामेंट में प्रथम स्थान पर हैदलपुर की टीम, द्वितीय स्थान पर हसायन की टीम व लंबी कूद में प्रथम स्थान पर अनिल कुमार, द्वितीय लखन कुमार व तृतीय संदीप कुमार रहे। इस अवसर पर ब्लाक अध्यक्ष देव बसंत दीक्षित ने अतिथियों को प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया। आकाश कुमार, प्रवीण कुमार, जितेंद्र कुमार, राहुल कुमार, सिद्धार्थ सिंह, गौरव भारद्वाज, विवेक भारद्वाज, मनीष कुमार मौजूद रहे।

Edited By: Jagran