Move to Jagran APP

मेले में सभासद के बेटे को वाहन चोर समझकर पीटा

पीड़ित युवक ने सिपाहियों पर लगाया अभद्रता का आरोप ब्लर्ब- बजरंग दल के जिला संयोजक से हुई कहासुनी, बाद में रफा-दफा कर दिया गया मामला

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 12:32 AM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 12:32 AM (IST)
मेले में सभासद के बेटे को  वाहन चोर समझकर पीटा
मेले में सभासद के बेटे को वाहन चोर समझकर पीटा

संवाद सहयोगी, हाथरस : दाऊजी मेला परिसर में उद्घाटन वाले दिन ही बखेड़ा हो गया। वाहन चोर समझकर शहर के एक सभासद के बेटे के साथ एक व्यक्ति ने मारपीट कर दी। वहां मौजूद सिपाहियों ने युवक व उसके साथियों को पकड़ लिया। मौके पर पहुंचे बजरंग दल के जिला संयोजक व पुलिस कर्मियों के बीच काफी कहासुनी हुई। खूब हंगामा हुआ। मामला मेला कोतवाली तक पहुंचा, लेकिन बाद में समझौता हो गया।

loksabha election banner

दाऊजी मेला पंडाल के पास सभासद का बेटा व उसके दोस्त दूसरे की बाइक पर बैठे हुए थे। यहां पहुंचे बाइक मालिक को शक हुआ कि ये लोग बाइक चुराने का प्रयास कर रहे हैं। इस पर कहासुनी के बाद बाइक मालिक व युवकों के बीच मारपीट हो गई। इतने में वहां घूम रहे सिपाही भी मौके पर पहुंच गए। सिपाहियों ने सभासद के बेटे व उसके दोस्तों को पकड़ लिया। इनमें नोकझोंक चल ही रही थी कि घटना की जानकारी दंगल में मौजूद बजरंग दल के जिला संयोजक प्रशांत मिश्र को हुई। प्रशांत मिश्र मौके पर पहुंचे तथा युवकों का पक्ष लेने लगे। सभासद के बेटे ने सिपाही पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया। इस पर पुलिस कर्मियों व प्रशांत के बीच नोक-झोंक हो गई। तब तक संगठन के कार्यकर्ता भी वहां पहुंच गए। युवकों को वाहन चोर समझने पर ये लोग नाराज थे। मामला धीरे-धीरे तूल पकड़ने लगा। काफी संख्या में लोग जमा हो गए। बात बढ़ने पर मामला मेला कोतवाली तक पहुंचा। यहां सिपाही व जिला संयोजक ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए। बाद में मौके पर मौजूद प्रबुद्ध लोगों ने मामले को शांत कराया। पुलिस ने पकड़े गए युवकों को पूछताछ व पूरी छानबीन करने के बाद छोड़ दिया।

मेला प्रभारी डीके सिसौदिया ने बताया कि युवकों ने सिपाही से अभद्रता की थी। बाद में परिजनों के आने पर इन्हें हिदायत देकर छोड़ा गया। सिपाही पर मारपीट के आरोप गलत हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.