Move to Jagran APP

अभी बरकरार है मृतका के पूरे परिवार का सुरक्षा घेरा

घटना के बाद से ही परिवार की सुरक्षा में लगा है फोर्स वैसे कई प्वाइंटों से हटा दिए गए हैं गांव में लगाए पुलिस वाले।

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Oct 2020 04:00 AM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 04:00 AM (IST)
अभी बरकरार है मृतका के  पूरे परिवार का सुरक्षा घेरा
अभी बरकरार है मृतका के पूरे परिवार का सुरक्षा घेरा

जागरण संवाददाता, हाथरस : बूलगढ़ी की घटना को पूरे 26 दिन बीत गए, मगर पुलिस प्रशासन मृतका के परिवार की सुरक्षा को लेकर आज भी गंभीर है। किसी तरह की लापरवाही नहीं बरती जा रही है। विशेष रूप से पूरे परिवार की सुरक्षा व्यवस्था बेहद चौकस है।

loksabha election banner

बूलगढ़ी में हुए घटनाक्रम के बाद वहां न सिर्फ बड़ी संख्या में फोर्स लगाया गया था, बल्कि आसपास के गांव में क्या चल रहा है, हर गतिविधि पर नजर रखने के लिए एलआइयू के बाद अब इंटेलीजेंस की टीम ने भी डेरा जमा लिया।

बूलगढ़ी के परिवार की सुरक्षा को लेकर हाईकोर्ट से लेकर सरकार तक चिंतित है। अभी भी फोर्स की निगरानी में मृतका का पूरा परिवार है। हर सदस्य की सुरक्षा में एक कांस्टेबल है। घर के बाहर से लेकर गैलरी तक में फोर्स का पहरा है। हालांकि फोर्स की संख्या कम हुई है। जिस गैलरी में पांच से छह कांस्टेबल रहते थे वहां एक पुलिसकर्मी ही मुस्तैद दिखा। इसी तरह आरोपितों के घर से दूर पुलिस का पहरा रहता था, मगर शनिवार को वहां भी फोर्स नहीं था। बूलगढ़ी आने वाले बैरियर पर बड़ी संख्या में लगा फोर्स शनिवार में कम दिखा। सिविल फोर्स हटा दिया गया है। पीएसी के कुछ जवान ही यहां मुस्तैद दिखे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.