संसू, हाथरस : सादाबाद में आगरा रोड पर रिकू सिंह क्रिकेट स्टेडियम व एकेडमी का शुभारंभ पूर्व रेलवे रणजी व आइपीएल क्रिकेटर कृष्णकांत उपाध्याय ने गुरुवार को किया।

उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए क्रिकेटर कृष्णकांत ने कहा कि रिकू सिंह ने युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए बहुत कम समय में यह स्टेडियम तैयार कराया है। स्टेडियम में युवाओं को ट्रेंड करने के लिए राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय कोचों के साथ तालमेल बिठाया है। स्टेडियम बनकर तैयार होने के बाद अब क्रिकेट में सादाबाद क्षेत्र का भी नाम होगा। कोच दुष्यंत त्यागी ने बताया कि क्रिकेट में अच्छा मुकाम हासिल करने के लिए बड़ी तपस्या की जरूरत होती है।

सांसद पत्नी रजनी दिलेर ने आगरा से कुरसंडा मार्ग के बीच रास्ते को सांसद राजवीर सिंह दिलेर के माध्यम से पक्का कराने का आश्वासन दिया। युवा भाजपा नेता चौधरी अमित सिंह ने बताया कि क्रिकेट में अधिकतर युवा रुचि रखते हैं। इसीलिए यह स्टेडियम मील का पत्थर साबित होगा।

युवा क्रिकेटर रिकू सिंह ने स्कूल से लेकर इंग्लैंड और रूस में बेहतरीन क्रिकेट का प्रदर्शन कर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। इस दौरान भाजपा महिला मोर्चा की मधु मिश्रा, बीसीसीआइ कोच दुष्यंत त्यागी, रालोद नेता प्रवीण पौनिया, रामकिशन सरपंच ब्लाक प्रमुख सहपऊ, नवीन परमार, अमित चौधरी, यथार्थ चौधरी, अभिनेता केशव देव शेरू, दलवीर सिंह, हरिओम जुरैल, पुष्पेंद्र सिंह, कुमार पाल सिंह, विनय चौधरी, अंकुश गौड़, केके शर्मा, अंकित पाराशर, सभासद शब्बाल बेग मौजूद रहे। स्कूली बच्चों ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

संसू, बिसावर (सादाबाद) : मतदाता जागरूकता अभियान को लेकर परिषदीय विद्यालय के बच्चों ने गुरुवार को रैली निकालकर मतदाताओं को जागरूक किया। संविलियन विद्यालय बिसावर प्रथम के छात्र-छात्राओं ने रैली के जरिये लोगों को मतदान के लिए जागरूक किया। रैली में प्रधानाध्यापक मुकेश कुमार, हरिओम सिंह, देवेंद्र सिंह, अजीत प्रताप सिंह, हरेंद्र कुमार, आदित्य प्रताप सिंह, पूजा सिंह, सीमा शर्मा, स्वाति जैन, श्याम वती, श्वेता सिंह, अमर लता,अंजू कुमारी, पुष्पेंद्र सिंह, वर्षा सिंह शामिल थीं।

Edited By: Jagran