जागरण संवाददाता, हाथरस : सादाबाद और हाथरस ब्लॉक दो प्रधान पद व सासनी और सादाबाद में वार्ड सदस्य के लिए नामांकन होना था, मगर गुरुवार होने के कारण लोगों ने पर्चे तो खरीदे लेकिन नामांकन नहीं किया। इस दौरान ब्लॉक मुख्यालयों पर पुलिस फोर्स की चौकस व्यवस्था रही। बाल विकास अधिकारी धीरेंद्र कुमार उपाध्याय के अनुसार हाथरस ब्लॉक गुरुवार को महज तीन नामांकन पत्र दावेदार ले गए, लेकिन नामांकन दाखिल नहीं किये गए।

यहां भी नहीं हुआ नामांकन

सादाबाद : हाल ही में ग्राम पंचायत बरौस के प्रधान राजवीर सिंह के आकस्मिक निधन के बाद रिक्त हुए प्रधान पद के लिए पर्चा बिक्री के उपरांत गुरुवार से नामांकन प्रक्रिया प्रारंभ होनी थी, लेकिन गुरुवार होने के कारण एक भी नामांकन नहीं हो सका। सहायक निर्वाचन अधिकारी गजेंद्र यादव के अनुसार सादाबाद के गांव बरौस में प्रधान पद व बहादरपुर भूप में एक सदस्य पद खाली हैं। प्रधान पद के लिए 5 नामांकन पत्र की बिक्री हुई लेकिन नामांकन नहीं हुए। बहादुरपुर भूप में सदस्य पद के लिए इस बार भी कोई नामांकन पत्र नहीं बिका। तीन फरवरी को प्रधान व सदस्य पद के लिए वोटिग तथा पांच फरवरी को इनकी मतगणना की जाएगी।

--

प्रधान पद के दावेदार पर जान से मारने की धमकी का आरोप

संसू, सादाबाद : बरोस गांव में चुनावी प्रक्रिया के बीच में एक दावेदार ने राशन डीलर के साथ गाली-गलौज व मारपीट कर दी और जान से मारने की धमकी भी दी। नगला हरकेश निवासी सुमन पत्नी राजेंद्र सिंह ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि वह गांव की राशन डीलर है। 23 जनवरी को दोपहर करीब 2:30 बजे वह अपने गेट के बाहर खड़ी थीं तभी एक दावेदार ने उसे लात घूंसों से पीटा और गालियां दीं, कहा कि अपने घर वाले से कह दे मेरे खिलाफ पर्चा न भरे वरना उसे भी जान से मार दूंगा। पीड़िता ने प्रभारी निरीक्षक से लिखित शिकायत की है। निरीक्षक द्वारा तत्काल ही उक्त मामले की जांच करने के आदेश चौकी इंचार्ज गोविदपुर को दिए।

-

ग्राम पंचायत पद को एक नामांकन बिक्री

सासनी: ग्राम पंचायत सदस्य के लिए निनामई एवं छौडा गढौआ तथा क्षेत्र पंचायत के लिए खिटौली में नामांकन किया जाना है। ग्राम पंचायत निनामई के सदस्य पद हेतु एक नामांकन पत्र खरीदा गया है। यह जानकारी आरओ रूचिन यादव ने दी है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस