Move to Jagran APP

सिकंदराराऊ में कार्रवाई के मूड में पुलिस, एक पत्थरबाज गिरफ्तार

ब्लर्ब- अपर पुलिस अधीक्षक ने दिशा निर्देश में अन्य बवालियों की गिरफ्तारी के लिए बनाई रणनीति

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Dec 2019 12:26 AM (IST)Updated: Tue, 24 Dec 2019 06:06 AM (IST)
सिकंदराराऊ में कार्रवाई के मूड में पुलिस, एक पत्थरबाज गिरफ्तार
सिकंदराराऊ में कार्रवाई के मूड में पुलिस, एक पत्थरबाज गिरफ्तार

संवाद सूत्र, हाथरस : नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में बीते शुक्रवार को सिकंदराराऊ में जुलूस रोकने पर हुए बवाल के बाद अब पुलिस प्रशासन कार्रवाई के मूड में है। सोमवार को पुलिस ने एक पत्थरबाज को गिरफ्तार कर लिया। चिह्नित किए गए अन्य उपद्रवियों की गिरफ्तारी की कोशिशें चल रही थीं। पुलिस ने देर रात कुछ अन्य उपद्रवियों को भी गिरफ्तार करने का दावा किया।

loksabha election banner

सोमवार को अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने सिकंदराराऊ आकर कार्रवाई की समीक्षा की तथा कोतवाली पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। पुलिस भी उपद्रवियों पर कार्रवाई कर उन्हें कानून हाथ में लेने का सबक सिखाना चाहती है, जिससे कि भविष्य में कोई भी असामाजिक तत्व उपद्रव करके शाति व्यवस्था भंग करने का दुस्साहस न करे।

उपद्रव के चौथे दिन भी नगर में पुलिस फोर्स तैनात रहा। मामले की संवेदनशीलता को समझते हुए जिला प्रशासन ने कोतवाली को पर्याप्त पुलिस फोर्स उपलब्ध करा दिया है। नगर के हालात अब सामान्य हैं। बाजार भी सामान्य रूप से खुल रहे हैं। संवेदनशील स्थानों पर पुलिस फोर्स की तैनाती बरकरार है। उपद्रव में शामिल कई लोग घटना के बाद से घर से फरार हैं। वे घर लौटने से भी कतरा रहे हैं। सभी असमंजस में है कि पुलिस क्या कार्रवाई करेगी। उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दबिश जारी है।

सोमवार को अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने कोतवाली पर पहुंचकर कोतवाल डीके सिसोदिया एवं क्त्राइम निरीक्षक योगेंद्र कुमार से बवाल को लेकर चर्चा की। चिह्नित किए गए उपद्रवियों को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। घटना के बाद कस्बा इंचार्ज प्रदीप सिंह ने 300 अज्ञात उपद्रवियों के विरुद्ध कई संगीन धाराओं में अभियोग पंजीकृत कराया था। पुलिस ने सोमवार को इस्माइल पुत्र शेर अली निवासी मोहल्ला तुरजई एमआई इंटर कॉलेज के पास को गिरफ्तार कर लिया। इसे वीडियो फुटेज में पत्थरबाजी करते हुए पाया गया है। कुछ अन्य लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। सीओ डा. राजीव कुमार ने कहा कि उपद्रवियों को चिन्हित कर लिया गया है। दबिश दी जा रही है। किसी को बख्शा नहीं जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.