Move to Jagran APP

स्कूल में यूनिफार्म बदल रहीं छात्राओं से अश्लील हरकतें

जागरण संवाददाता, हाथरस : एक सहायक अध्यापक ने सोमवार को स्कूल में मिली यूनिफार्म पहनकर फिटिं

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Aug 2018 01:01 AM (IST)Updated: Wed, 08 Aug 2018 01:01 AM (IST)
स्कूल में यूनिफार्म बदल रहीं 
छात्राओं से अश्लील हरकतें
स्कूल में यूनिफार्म बदल रहीं छात्राओं से अश्लील हरकतें

जागरण संवाददाता, हाथरस : एक सहायक अध्यापक ने सोमवार को स्कूल में मिली यूनिफार्म पहनकर फिटिंग चेक कर रहीं छात्राओं को न सिर्फ ताक-झांककर देखा, बल्कि अश्लील हरकत भी कर डाली। यह शर्मनाक बात छात्राओं ने घर पहुंचकर परिजनों को बताई। मंगलवार को आरोपित शिक्षक जैसे ही स्कूल पहुंचा, गांव वालों ने जमकर पीट दिया। बीएसए हरिश्चंद्र ने एबीएसए की रिपोर्ट पर आरोपित शिक्षक व मामले को उच्चाधिकारियों से दबाए रखने वाले प्रभारी हेडमास्टर को निलंबित कर दिया है। जांच भी बैठा दी गई है।

loksabha election banner

यह शर्मनाक घटना हाथरस जिला मुख्यालय से 35 किमी दूर हसायन ब्लाक के पूर्व माध्यमिक विद्यालय पांयदापुर में सोमवार को हुई। यहां सर्व शिक्षा अभियान के तहत कक्षा छह से आठ तक की कुल 20 छात्राओं को यूनिफार्म दी गई थी। स्कूल के प्रभारी हेड मास्टर यशवीर ¨सह व सहायक अध्यापक ओमेंद्र ¨सह ने स्कूल में ही यूनिफार्म चेक करने को कहा, ताकि सही साइज की ड्रेस मिल सके। चेंज के लिए हेड मास्टर के कार्यालय में भेज दिया। छात्राएं दरवाजा भिड़ाकर यूनिफार्म बदलने लगीं। आरोप है कि ओमेंद्र सिंह ने पहले खिड़की से झांककर देखा। फिर, कमरे के अंदर आकर गलत नीयत से छूने लगे। सहमी कुछ छात्राएं मेज की आड़ में छिप गई। आरोप है कि शिक्षक ने उन्हें धमकाकर बाहर खींचा। अश्लील हरकतें भी कीं। इससे कुछ छात्राएं चीख भी पड़ीं। घर गईं छात्राओं ने परिजनों को घटना बताई।

मंगलवार को स्कूल खुलते ही गुस्साए ग्रामीण विद्यालय पहुंचे। आरोप है कि हेड मास्टर व सहायक अध्यापक ने अभद्रता की, धमकी भी दी। फिर, ग्रामीणों ने सहायक अध्यापक की धुनाई कर डाली। खबर पर हसायन पुलिस व एबीएसए पोप ¨सह पहुंचे। ग्रामीणों ने कहा कि शिक्षक जिस वक्त अश्लीलता कर रहे थे, हेडमास्टर भी खिड़की से झांक रहे थे। एबीएसए ने ग्रामीणों व छात्राओं के बयान लेकर बीएसए को रिपोर्ट दी। आरोपित शिक्षक ओमेंद्र सिंह का कहना है कि कुछ छात्राएं कमरे के बाहर थीं। उन्हें ड्रेस चेक करने के लिए कमरे में भेजा था। अश्लीलता की बात गलत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.