Move to Jagran APP

मुरसान नगर पंचायत अध्यक्ष से गाली-गलौज, मांगी चौथ

संवाद सहयोगी, हाथरस : मुरसान चेयरमैन ने एक सभासद पर घर आकर गाली-गलौज कर उन्हें धमकान

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Jan 2018 12:23 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jan 2018 12:23 AM (IST)
मुरसान नगर पंचायत अध्यक्ष  से गाली-गलौज, मांगी चौथ
मुरसान नगर पंचायत अध्यक्ष से गाली-गलौज, मांगी चौथ

संवाद सहयोगी, हाथरस : मुरसान चेयरमैन ने एक सभासद पर घर आकर गाली-गलौज कर उन्हें धमकाने व 20 हजार रुपये चौथ मांगने का आरोप लगाया है। मामले की शिकायत कोतवाली में व डीएम से की गई है। सोमवार को चेयरमैन अपने समर्थकों के साथ डीएम कार्यालय पहुंचे।

loksabha election banner

चेयरमैन बनने के बाद से रजनीश कुशवाहा किसी न किसी मामले को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ दिन पहले इनके भाई के खेत से चोरी का मामला सामने आया था, जिसमें दूसरे पक्ष ने इन पर तमाम आरोप लगाए थे। इसके बाद नगर पंचायत परिसर में लगे एक पत्थर को लेकर पूर्व चेयरमैन देशराज व रजनीश आमने-सामने आ गए थे। इसके बाद चेयरमैन से गाली-गलौज का ऑडियो वायरल हुआ। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा भी था, लेकिन चेयरमैन ने कार्रवाई से इंकार कर दिया। अब चेयरमैन ने एक व्यक्ति पर घर आकर गाली-गलौज करने तथा चौथ मांगने का आरोप लगाया है। एसएचओ अनिल कुमार ¨सह के अनुसार जिस व्यक्ति पर आरोप लगाया गया है, वह सभासद है। चेयरमैन का कहना है कि यह व्यक्ति अपने दो साथियों के साथ रविवार रात 9.30 बजे उनके घर पहुंचा। वहां गाली-गलौज की। विरोध करने पर ये लोग मारपीट पर उतारू हो गए। इसके बाद सौ नंबर पर सूचना दी गई। पुलिस आरोपी सभासद को पकड़कर ले गई थी, जिसका बाद में धारा 34 के तहत चालान किया गया।

सोमवार को मामले में रजनीश ने कोतवाली में तहरीर दी। इसके बाद वे लोग डीएम से मिलने कलक्ट्रेट पहुंचे। डीएम से भी लिखित शिकायत की गई। रजनीश के मुताबिक डीएम ने मामला एसपी को रेफर किया है। प्रकरण में एसएचओ अनिल कुमार का कहना है कि तहरीर मिल गई है तथा जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.