Move to Jagran APP

गांव बसई में पंखे से लटकी मिली विवाहिता

परिजनों में हाहाकार मायके वालों ने नहीं की थी कोई शिकायत

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Feb 2020 12:49 AM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 12:49 AM (IST)
गांव बसई में पंखे से लटकी मिली विवाहिता
गांव बसई में पंखे से लटकी मिली विवाहिता

संसू, हाथरस : गुरुवार को सिकंदराराऊ गाव बसई बाबस में तब सनसनी फैल गई, जब एक विवाहिता का शव घर में ही पंखे से लटका मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। मायके वाले भी आ गए थे मगर किसी ने कोई तहरीर नहीं दी। पुलिस व परिजन आत्महत्या बता रहे हैं मगर इसकी वजह कोई नहीं बता पा रहा।

loksabha election banner

ज्योति पत्‍‌नी लोकेश निवासी गाव बसई कोतवाली सिकंदराराऊ का शव गुरुवार शाम करीब चार बजे कमरे में पंखे से लटका पाया गया। घर में दिनदहाड़े महिला की मौत की खबर गाव में जंगल की आग की तरह फैली। ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई।

ग्रामीणों ने बताया कि ज्योति का पति लोकेश जयपुर में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। फौजी गढ़ी, आंवलखेड़ा, थाना बरहन जिला आगरा निवासी ज्योति की शादी 4 वर्ष पूर्व लोकेश के साथ हुई थी। दंपती की एक डेढ़ वर्षीय इकलौती पुत्री है। घटना के समय मृतका की पुत्री अपनी दादी के साथ धूप में बैठी थी और ज्योति अपने कमरे में थी। शाम तक जब ज्योति कमरे से बाहर नहीं निकली तो बुजुर्ग सास-ससुर को चिंता हुई। कमरे में जाकर देखा तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। ज्योति का शव पंखे से लटका हुआ था। सूचना पाकर मायके के लोग देर शाम गाव पहुंच गए। पति नहीं पहुंच पाया था। समाचार लिखे जाने तक किसी ने कोई तहरीर नहीं दी थी। अलबत्ता पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर स्थानीय लोगों और परिजनों से घटना के संबंध में पूछताछ की मगर आत्महत्या की कोई वजह सामने नहीं आई। क्त्राइम निरीक्षक योगेंद्र कुमार का कहना है कि मामला प्रथम दृष्टया आत्महत्या का ही प्रतीत हो रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मामले की जाच की जा रही है। कोई तहरीर आती है तो उसी के अनुरूप कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.