संसू, हाथरस : सादाबाद कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में आए खेल तमाशे वाले के दो भाइयों ने ही शराब पिलाकर उसकी प्रेमिका की आबरू लूट ली।

एक गांव में छह दिन से खेल तमाशे वाले ने डेरा जमा रखा है, जहां उसकी मुलाकात एक महिला से हुई। दोनों का प्रेम परवान चढ़ा। मोबाइल फोन पर बातचीत भी होने लगी। इस बातचीत में युवक ने उसे सुखी जीवन व शादी का झांसा दे डाला। इतना ही नहीं चोरी छिपे गांव के बाहर पुल के पास मुलाकात भी हुई। युवक इस विवाहिता को बाइक पर घुमाने के लिए भी ले गया। इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों में अनबन हो गई तो युवक नाराज हो गया और उसे छोड़कर चला गया। विवाहिता का आरोप है उसने मोबाइल के जरिए बातचीत कर उसे मना लिया और उसे घर आने की बात कही। युवक तो नहीं आया लेकिन उसने अपने दो भाइयों को उसे बुलाकर लाने के लिए भेज दिया। विवाहिता का आरोप है कि उसके प्रेमी के दो भाइयों ने उसे शराब पिलाई और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले की शिकायत उसने कोतवाली में की तो पुलिस ने तत्काल धारा 328 व 376 डी के तहत रिपोर्ट दर्ज करते हुए विवाहिता का मेडिकल परीक्षण कराया।

प्रेमी के साथ जाने पर अड़ी युवती पड़ोस के गांव के युवक से कई साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

संसू, सहपऊ : क्षेत्र के एक गांव की युवती कोतवाली में आकर अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ गई। समाचार लिखे जाने तक कोतवाली में बैठकर अपने प्रेमी के आने का इंतजार कर रही थी।

गुरुवार की सुबह एक युवती कोतवाली पहुंच गई। उसका कहना था कि उसके पिता उसके साथ मारपीट करते हैं और जबरन ससुराल भेजना चाहते हैं जबकि वह ससुराल नहीं जाना चाहती है। ससुराल में उसका पति एवं ससुरालीजन उसके साथ ठीक व्यवहार नहीं करते।

उसकी शादी को तीन साल से अधिक हो चुके हैं। शादी के पहले से वह पड़ोस के गांव के युवक से प्रेम करती थी और अब भी करती है। वह बालिग है और अपने बारे में अच्छी तरह से जानती-समझती है। वह अपनी मर्जी से उस युवक के साथ गई थी। इधर उसके पिता की ओर से अपहरण की तहरीर दी गई है। युवती ने मोबाइल पर अपने प्रेमी को कोतवाली में आने के लिए कह दिया। समाचार लिखे जाने तक वह कोतवाली में बैठी अपने प्रेमी का इंतजार कर रही थी।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप