Move to Jagran APP

मंदिर पर काम करते समय गिरा मजदूर, उपचार के दौरान मौत

दाऊजी मंदिर परिसर में बिजली फिटिग का कर रहा था काम सोमवार को सुबह अलीगढ़ में उपचार के दौरान हुई मौत।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 01:18 AM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 01:18 AM (IST)
मंदिर पर काम करते समय गिरा मजदूर, उपचार के दौरान मौत

संवाद सहयोगी, हाथरस : दाऊजी मंदिर पर लाइट लगाते समय एक बिजली मिस्त्री गिरकर घायल हो गया। उसे गंभीरावस्था में जिला चिकित्सालय से अलीगढ़ रेफर किया गया था। अलीगढ़ में उपचार के दौरान सोमवार को उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

थाना हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र के गंगानगर निवासी 40 वर्षीय गगन बिजली फिटिग का कार्य करते थे। वह रविवार को दाऊजी मंदिर पर बिजली फिटिग का कार्य कर रहे थे। तभी विद्युत करेंट की चपेट में आकर सीढ़ी से गिर गए। इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना स्वजन को दी तो मिस्त्री के स्वजन पहुंच गए। वे गंभीरावस्था में अलीगढ़ ले गए थे। सोमवार की सुबह करीब छह बजे उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचा तो भीड़ जमा हो गई। गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया। गगन के पिता वासुदेव ने बताया कि गगन का विवाह नहीं हुआ था। चार बहन व दो भाइयों में वह बड़ा था। अस्पताल व हाईवे प्लाजा

से दो बाइकें हो गईं चोरी

संसू, सादाबाद : थाना चंदपा के गांव पापरी निवासी लक्ष्मीकांत गौतम ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया है कि 15 जनवरी को वह अपनी पत्नी का आपरेशन कराने के लिए सादाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आए थे। अपनी मोटरसाइकिल अस्पताल के प्रांगण में खड़ी की थी। लौटने पर मोटरसाइकिल वहां नहीं थी। विनोबा नगर निवासी बृजमोहन कौशिक ने कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा है कि वह 17 जनवरी को करीब 12.30 बजे हाईवे प्लाजा स्थित मार्केट में आए थे। मोटरसाइकिल मार्केट के बाहर खड़ी कर दी थी। 10 मिनट बाद लौटे तो बाइक चोरी हो चुकी थी। फेसबुक पर गंदे संदेश

भेजने की शिकायत की

संसू, सहपऊ : क्षेत्र के गांव नगला मौजी निवासी राजेंद्र सिंह ने कोतवाली में तहरीर देकर अपने ससुरालियों पर फेसबुक पर गंदे संदेश भेजने, गाली गलौज तथा जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। तहरीर के अनुसार वह ससुराल मलपुरा, थाना खंदौली जिला आगरा में रहता था और वहीं मकान बनवा लिया था। कुछ दिन बाद ससुर व साले उसे परेशान करने लगे। इसके कारण वह वहां का मकान छोड़कर अपने गांव आ गए। अब गांव में वे लोग फेसबुक व मोबाइल पर गंदी गालियां व जान से मारने का संदेश भेजते हैं। पुलिस ने तहरीर लेकर जांच प्रारंभ कर दी है।

पुत्रवधू को फुसलाकर

ले जाने का आरोप

संसू, सहपऊ : कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने कोतवाली में तीन युवकों खिलाफ तहरीर देकर पुत्रवधू को बहला फुसला कर ले जाने का आरोप लगाया है। तहरीर के अनुसार रविवार की दोपहर को लगभग ढाई बजे वह अपनी पत्नी के साथ दवा लेने गए थे। घर में पुत्रवधू ही रह गई थी। उसी समय तीनों आरोपित आए और उनकी पुत्रवधू को फुसलाकर अपने साथ ले गए। पुत्रवधू अपने साथ कमरे में रखे बक्से में से पचास हजार रुपये व सोने के आभूषण भी ले गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.