संवाद सहयोगी, हाथरस :

आगरा रोड पर चंदपा कोतवाली क्षेत्र में नगला भुस के पास रविवार दोपहर एक कंटेनर पलट गया। उसमें बैठा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक भी मामूली घायल था। एंबुलेंस से दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। यहां से चिकित्सकों ने घायल को रेफर किया तो उसके परिजन भड़क गए और अस्पताल में भर्ती कंटेनर चालक को पीटना शुरू कर दिया। फिर उसे घसीटते हुए जबरन उसी एंबुलेंस से ले गए जिसमें घायल को ले जा रहे थे। इसका वीडियो वायरल होने पर पुलिस सक्रिय हुई और चालक को मथुरा रोड स्थित वेदांता अस्पताल से मुक्त कराया। घायल के परिजनों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

नगला नंदराम निवासी ओमप्रकाश पुत्र रामपाल रविवार दोपहर सादाबाद दवाई लेने जा रहे थे। वे हाईवे से एक कंटेनर में सवार हो गए। नगला भुस के पास कंटेनर अनियंत्रित होकर पलट गया। यह कंटेनर बुलंदशहर के सुरेशचंद्र का था। इसमें नोएडा से होंडा मोटरसाइकिल के पा‌र्ट्स लोड थे, जिनमें से कुछ अलीगढ़ में उतारने के बाद आगरा और मथुरा में भी सामान उतारने के बाद नोएडा लौटना था।

रविवार दोपहर हादसे के बाद घायल ओमप्रकाश व कंटेनर चालक को चंदपा पुलिस जिला अस्पताल ले गई। वहां घायल के परिजन भी पहुंच गए और उन्होंने आरोप लगाया कि चालक शराब के नशे में वाहन चला रहा था। सिर में चोट लगने की वजह से चिकित्सकों ने घायल ओमप्रकाश को आगरा के लिए रेफर कर दिया। हालत गंभीर देख परिजनों का पारा चढ़ गया मगर पहने उन्होंने प्राइवेट एंबुलेंस में ओमप्रकाश को पहुंचाया। फिर कंटेनर चालक को पीटते और घसीटते हुए उसे भी जबरन प्राइवेट एंबुलेंस में डाल लिया। चालक के साथ मारपीट से अस्पताल परिसर में हंगामे की स्थिति उत्पन्न हो गई मगर किसी ने उसे बचाने की जहमत नहीं उठाई। इस घटना का वीडियो किसी ने बना लिया और उसे वायरल कर दिया।

चंदपा इंस्पेक्टर बीपी गिरी ने बताया कि वीडियो वायरल होने के साथ ही बात जैसे ही उनतक पहुंची तो पुलिस चालक को बचाने के लिए सक्रिय हुई। बाद में पता चला कि ओमप्रकाश के परिजन उन्हें मथुरा रोड स्थित वेदांता अस्पताल में ले गए हैं। चंदपा पुलिस वहां गई और कंटेनर चालक पिटू पुत्र नाहर सिंह निवासी सरका (बुलंदशहर) मुक्त कराकर उसे कोतवाली चंदपा ले आई। चालक का भी उपचार करा लिया है। अब हादसे की रिपोर्ट के साथ ही चालक को जबरन ले जाने की रिपोर्ट भी तहरीर के आधार पर दर्ज की जाएगी। गाड़ी मालिक भी कोतवाली पहुंच गए थे।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस