Move to Jagran APP

Hathras Crime News: पति कर रहा था दूसरी शादी,पहली पत्नी के साथ पुलिस देखकर भाग गया दूल्‍हा, फिर हुआ ये सब

यूपी के हाथरस में सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नगला शीशगर निवासी एक युवक को दूसरी शादी करना महंगा पड़ गया। शादी के दिन उसकी पहली पत्नी पुलिस लेकर पहुंच गई। युवक बारात लेकर युवक मथुरा जा रहा था। पत्नी ने मौके पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Published: Thu, 24 Nov 2022 08:22 PM (IST)Updated: Thu, 24 Nov 2022 08:22 PM (IST)
Hathras Crime News: पति कर रहा था दूसरी शादी,पहली पत्नी के साथ पुलिस देखकर भाग गया दूल्‍हा, फिर हुआ ये सब
सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र में एक युवक को दूसरी शादी करना महंगा पड़ गया।

हाथरस, जागरण संवाददाता। सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नगला शीशगर निवासी एक युवक को दूसरी शादी करना महंगा पड़ गया। शादी के दिन उसकी पहली पत्नी पुलिस लेकर पहुंच गई। युवक बारात लेकर युवक मथुरा जा रहा था। पत्नी ने मौके पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया, जिससे लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। महिला के साथ पुलिस देखकर पति वहां से फरार हो गया। इस दौरान मौके पर बैंड बाजे वापस लौट गए। पुलिस ने देवर को पकड़ लिया और उसे कोतवाली ले आई। मामले में पीड़ित महिला ने कोेतवाली में शिकायत कर धोखा देने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

एक साल पहले हुई थी महिला की शादी

एटा के थाना शांति नगर क्षेत्र निवासी एक महिला ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसकी शादी सात मार्च 2021 को मोहल्ला नगला शीशनगर निवासी एक युवक के साथ मुस्लिम रीति रिवाज से हुई थी। महिला का आरोप है कि उसका पति आए दिन परेशान करता था और अपने साथ रखना नहीं चाहता था। इसे लेकर पीड़िता ने सीजेएम कोर्ट एटा में मुकदमा दर्ज करा दिया जो विचाराधीन है। महिला को पता चला की गुरुवार को नाम बदलकर पति मथुरा बारात लेकर शादी करने जा रहा है। जानकारी होने पर युवक की पत्नी पुलिस को साथ लेकर मोहल्ले में पहुंच गई।

दूल्‍हा का भाई पुलिस हिरासत में

मोहल्ले में बैंड बाजे को साथ घाेड़ी पर बैठने के लिए दूल्हा तैयार था। पुलिस को आता देख दूल्हा भाग गया। महिला ने मोहल्ले में काफी हंगामा किया और युवक व उसके स्वजन पर धाेखा देने का आरोप लगाया। पुलिस ने मौके पर लोगों से पूछताछ की और दूल्हा के भाई को पकड़कर कर कोतवाली ले आई। इधर दूल्हे के भाग जाने पर बैंड बाजे व बारात की बस वापस लौट गए और सभी बाराती वहां से चल दिए।

महिला ने शिकायत की थी कि उसका पति दूसरा शादी करने जा रहा है। मौके पर जाकर मामले की छानबीन की तो शादी करने जा रहा युवक वहां से फरार हो गया। पूछताछ के लिए दूल्हे के भाई हिरासत में लिया गया है। तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है।

सुरेश बाबू इंस्पेक्टर क्राइम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.