Move to Jagran APP

हाथरस में हादसा, रोडवेज बस ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, पांच की मौत, घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे डीएम-एसपी

Hathras News चंदपा के आगरा-अलीगढ़ राजमार्ग कपुरा चौराहे पर हुआ हादसा। घायलों का हाल जानने जिला अस्पताल पहुंचे डीएम और एसपी। हादसे में हुई मौत से स्वजन में मचा कोहराम पोस्टमार्टम हाउस पर काफी संख्या में मृतकों के स्वजन। हादसे के बाद कपूरा चौराहे पर पुलिस बल की गई तैनात।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Tue, 21 Mar 2023 02:52 PM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2023 02:52 PM (IST)
हाथरस में हादसा, रोडवेज बस ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, पांच की मौत, घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे डीएम-एसपी
Hathras News: रोडवेज बस ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, एक बच्चे सहित पांच की मौत।

संवाद सहयोगी, हाथरस। आगरा अलीगढ़ राजमार्ग चंदपा क्षेत्र के कपूरा चौराहे पर मंगलवार को खतौली डिपो की रोडवेज बस ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में ई रिक्शा में सवार चालक समेत नौ लोग घायल हो गए। घायलों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी आ गई। आनन-फानन सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। अस्पताल में हादसे में घायल हुए पांच लोगों ने दम तोड़ दिया। गंभीर हालत में कुछ घायलों को अलीगढ़ रेफर किया गया है।

loksabha election banner

गांव कोटा जा रहा था ई-रिक्शा

चंदपा थाना क्षेत्र के गांव नगला लच्छी निवासी मनवीर सिंह पुत्र राजन सिंह मंगलवार को हाथरस से सवारियों ई-रिक्शा में बैठाकर गांव कोटा ले जा रहा था। सुबह साढ़े 11 आगरा अलीगढ़-राजमार्ग कपूरा चौराहे पर आगरा की तरफ से आ रही खतौली डिपो की रोडवेज बस ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में ई-रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। सुजेल पुत्री प्रताप खां, अंजलि पुत्री इसरार खां, पप्पू पुत्र शंकरलाल निवासी नगला कांच हसायन व उनकी पांच वर्षीय बेटी वंदना, छह वर्षीय बेटा सौरव, रशीद खान पुत्र अल्लाह नूर निवासी खोड़ा मड़ाका सहपऊ और चालक मनवीर सिंह समेत दो अन्य लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की काफी भीड़ लग गई।

घायलों को भेजा अस्पताल

पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। हादसे की सूचना मिलने पर जिला अस्पताल में डीएम अर्चना वर्मा और एसपी देवेश कुमार पांडेय भी मौके पर पहुंचे। चिकित्सक ने 40 वर्षीय पप्पू और 72 वर्षीय रशीद खां को मृत घोषित कर दिया। कुछ देर बाद एक बच्चे सहित तीन अन्य घायलों ने भी दम तोड़ दिया। अन्य घायलों को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर किया गया। हादसे की जानकारी जब मृतकों के स्वजन को हुई तो वह पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। हादसे के बाद कपूरा चौराहे पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। मौके से पुलिस ने रोडवेज बस को कोतवाली भेजा और चालक को हिरासत में लिया है।

दो अज्ञात की शिनाख्त में जुटी पुलिस

हादसे में घायल वंदना को अलीगढ़ रेफर किया गया था, वंदना ने रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं दो अन्य की भी मौत हो गई। दोनों घायलों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

रोडवेज बस की टक्कर से ई रिक्शा में सवार नौ लोग घायल हुए हैं। घायलों का अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है। हादसे के बारे में जांच की जा रही है। - अर्चना वर्मा, डीएम 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.